मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

देवबंद ने BJP नेता बुक्कल नवाब को इस्लाम से किया खारिज 


GAURAV SHUKLA 20/04/2018 09:03:31
1647 Views

Lucknow. भगवान हनुमान की पूजा करने वाले बीजेपी नेता बुक्कल नवाब की तस्वीरें सामने आने के बाद उन्हें इस्लाम से खारिज कर दिया गया है। मुस्लिम धर्मगुरुओं के मुताबिक बुक्कल खुद-ब-खुद पूजापाठ कर इस्लाम से खारिज हो गये हैं। आपको बताते चले कि बीजेपी की ओर से एमएलसी बनाए जाने के बाद बुक्कल नवाब की पूजा पाठ करती हुई तस्वीरें सामने आईं थीं। 

bjp mlc bukkal nawab expelled from islam for worshipping lord hanuman

यह भी पढ़ें... सेवानिवृत्त बृजलाल को बनाया गया अनुसूचित जाति और जनजाति आयोग का अध्यक्ष
गौरतलब है कि एमएलसी प्रत्याशी बनाए जाने के बाद बीजेपी नेता बुक्कल नवाब हनुमान मंदिर पहुंचे थे। मंदिर पहुंचे बुक्कल ने प्रसाद चढ़ा हनुमान जी का शुक्रिया अदा किया। इसी के साथ उन्होंने मंदिर में घंटा भी चढ़ाया। बुक्कल नवाब के अनुसार वह हनुमान जी के भक्त हैं और काफी अर्से से उनकी पूजा पाठ करते आ रहे हैं। 

यह भी पढ़ें... क्या बीजेपी नेताओं के जेब में है निर्दोषों की जिंदगी
वहीं बुक्कल के इस कार्य को लोग चर्चाओं में शामिल होने के लिए किया गया स्टंट बता रहे हैं। 

Web Title: bjp mlc bukkal nawab expelled from islam for worshipping lord hanuman ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया