मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची कानपुर में पांच मंजिला इमारत में लगी भीषण आग जीत के बाद जल्द काशी पहुंचेंगे पीएम मोदी, तैयारियों में जुटा प्रशासन
 

#IPL2018 : जब रैना ने एक साथ जड़े चार चौके तब स्टोक्स ने कहे अपशब्द, बदले में मिला ये जवाब


SUJEET KUMAR 21/04/2018 13:59:04
2356 Views

Lucknow. दो साल के बैन के बाद इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL 2018)  में वापसी करने वाली चेन्नई सुपर किंग्स की जीत का सिलसिला बरकरार है। चेन्नई ने शुक्रवार को भी राजस्थान रॉयल को 64 रनों से मात दी है। इस जीत में चेन्नई के बल्लेबाज शेन वॉटसन ने अहम भमिका निभाई है।  वॉटसन ने इस मुकाबले में 106 रनों की विस्फोटक पारी खेली है। लेकिन इन सब के बीच क्रीज कुछ ऐसा देखने को मिला जिसे शायद ही किसी ने सोचा होगा।
CSK vs RR IPL 2018  Suresh Raina Shen Watson  
 
 
दरअसल वॉटसन के अलावा दो मैचों के बाद फिर से टीम में लौटे सुरेश रैना ने 29 गेंदों पर नौ चौकों के दम पर 46 रन बनाए थे। इसमें रैना ने पहली दो गेंदें डॉट जाने के बाद आखिरी चार गेंदों पर लगातार चौके जड़े। इस पर राजस्थान रॉयल के गेंदबाज बेन स्टोक्स आग बबूला हो गए।
 

VIDEO: 4,4,4,4 - Simply Suresh Raina Suresh Raina hit Ben Stokes for four back to back boundaries in one over. This one was a Raina classic. #CSKvRR #VIVOIPL

Posted by IPL - Indian Premier League on Friday, April 20, 2018

 

जैसे ही स्टोक्स का ओवर खत्म हुआ उन्होंने दोनों बल्लेबाजों को देखकर कुछ अपशब्द कहे। स्टोक्स की इस बात को रैना ने तो नजरअंदाज कर दिया, लेकिन वॉटसन ने स्टोक्स को उनकी ही भाषा में जवाब दे डाला। 
 
CSK vs RR IPL 2018  Suresh Raina Shen Watson
बता दें कि कावेरी जल विवाद के चलते चेन्नई के मुकाबले पुणे में सिफ्ट कर दिए गए हैं। वहीं शुक्रवार को पुणे में खेले गए मुकाबले में चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट गंवा कर 204 रन बनाए थे। जवाब में राजस्थान 18.3 ओवर में मात्र 140 रन बना सकी और 64 रन हार गई। चेन्नई अब तक कुल चार मैच खेल चुकी है जिसमें वह तीन मैच जीत चुकी है। वहीं एक मुकाबले में उसे हार का सामना करना पड़ा था।  
Web Title: CSK vs RR IPL 2018 Suresh Raina Shen Watson ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया