मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी के पूरे हुए 11 साल


SMRITI RAWAT 20/04/2018 16:19:19
2143 Views

 LUCKNOW. ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन का रिश्ता खास है। इन दोनों की प्रेम कहानी ऐसी है, जिसकी लालसा हर कोई करता है। सबको लगता है कि उनकी प्रेम कहानी भी ऐश्वर्या और अभिषेक की प्रेम कहानी जैसी हो। बॉलीवुड की कई जोड़ियों को इन दोनों से बहुत कुछ सीखना चाहिए। आज ऐश्वर्या के जन्मदिन के मौके पर जानते हैं इनकी प्रेम कहानी की अनोखी दास्तां।  

 Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai KI SHADI KE PURE HUYE 11 SAL
अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी को 20 अप्रैल को 11 साल पूरे हो रहे हैं। 11 सालों से ये कपल बॉलीवुड का आइडियल कपल माना जाता है। आपको बता दे अभिषेक और ऐश्वर्या की मुलाकात पहली बार साल 2000 में हुई जब वे फिल्म 'ढाई अक्षर प्रेम के' की शूटिंग कर रहे थे। आपको बता दे आभिषेक ने उस वक्त प्रपोज किया जब ये दोनों 'उमराव जान' के अलावा 'गुरू' और 'धूम 2' में भी साथ काम कर रहे थे। वही जब फिल्म गुरु के सेट पर ऐश की हल्की सी मुस्कान ही अभी का दिल जीतने के लिए काफी थी। बस फिर क्या, जिसका इंतजार था वही हुआ। ऐश से प्यार कर बैठे अभिषेक ने आखिरकार उन्हें शादीके लिए प्रपोज कर डाला। 


 वहीं आपको बता दें प्रॉब्लम तब आ गई जब पता चला कि ऐश्वर्या राय मांगलिक हैं। इसलिए अभिषेक से पहले उनकी पेड़ से शादी कराई गई ताकि यह दोष उतर सके। वही आपको जानकार हैरानी होगी कि ऐश्वर्या की शादी के पूरे कपड़े 75 लाख रुपए का था। किसी एक्ट्रेस ने पहली बार अपनी शादी पर इतनी महंगी साड़ी पहनी थी। वहीं अपने रिसेप्शन में अभि-ऐश किसी राजकुमार और राजकुमारी से कम नहीं लग रहे थे। आज वो आपनी लाइफ में अपनी बेटी आराध्या के साथ बहुत खुश हैं।

Web Title: Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai KI SHADI KE PURE HUYE 11 SAL ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया