पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यालय को फूंकने का प्रयास, तोड़फोड़ के बाद लगाई आग


RAGHVENDRA CHAURASIA 20/04/2018 18:07:01
2179 Views

Kolkata. पश्चिम बंगाल के बालुराघाट में स्थित भाजपा कार्यालय में आगजनी का मामला प्रकाश में आया है। इस ख़बर से बीजेपी नेताओं व कार्यकर्ताओं में आक्रोश का माहौल है। बीजेपी नेता ने थाने में जाकर मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

In West Bengal, unknown people set fire at BJP office, Maocha Kohram

यह भी पढ़ें...बसपा प्रमुख ने उठाया बड़ा कदम,इस बागी वरिष्ठ नेता को पार्टी से कर दिया बाहर

पंचायत चुनाव के दौरान खोला गया था कार्यालय

पश्चिम बंगाल में भाजपा आगामी चुनाव जीतने के लिए पूरे राज्य में अपने संगठन व पार्टी को मजबूत करने में लगी हुई है। पंचायत चुनाव के दौरान बीजेपी ने बालुरघाट जिले के मालंचा में भाजपा ने नया कार्यालय खोला था। अज्ञात लोगों ने बुधवार रात भाजपा कार्यालय में पहले तोड़फोड़ की फिर बैनर व पोस्टर को आग के हवाले कर दिया।

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ममता सरकार के खिलाफ लगाए नारे

अगले दिन सुबह स्थानीय लोगों ने बीजेपी कार्यालय का हाल देखा तो इसकी सूचना बीजेपी के जिलाध्यक्ष अभिषेक सेन गुप्ता को दी। इस घटना से आक्रोशित जिलाध्यक्ष अभिषेक गुप्ता सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ थाने में जाकर शिकायत की। पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाश शुरू कर दी है। वहीं गुस्साये बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ममता सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर विरोध जताया। 

यह भी पढ़ें..BSP के लिए बड़ी खुशखबरी: विपक्षी दलों में मचा हड़कंप,मायावती को चुना गया सबसे बड़ा नेता.

Web Title: In West Bengal, unknown people set fire at BJP office, Maocha Kohram ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया