मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

कांग्रेस का किला भेदने में जुटी भाजपा, अमित शाह जाएंगे रायबरेली


RAJNISH KUMAR 21/04/2018 09:06 AM
420 Views

Lucknow. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) 2019 लोकसभा चुनाव से पहले ही कांग्रेस के किले को भेदने की कोशिशों में जुट गई है। शायद यही कारण है कि कांग्रेस की पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व रायबरेली सांसद सोनिया गांधी के रायबरेली के दो दिवसीय दौरे के बाद अब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 21 अप्रैल को रायबरेली पहुंच रहे  हैैं।

Bjp Amit Shah to visit Rae Bareli today

शाह वहां एक जनसभा को संबोधित करेंगे। शाह के साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी और दोनों उप मुख्यमंत्री भी होंगे।

  जनसभा को करेंगे सम्बोधित

भाजपा के प्रदेश मीडिया सहप्रभारी हिमांशु दुबे ने बताया कि पार्टी कक राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित भाई शाह 21 अप्रैल को रायबरेली के जीआईसी ग्राउण्ड में जनसभा को संबोधित करेंगे।

यह भी पढ़ें ...  त्याग दिए गए नवजातों के लिए सीएम योगी लाएंगे पालना

उन्होंने बताया कि अमित शाह 21 अप्रैल को सुबह 11.40 बजे अमौसी हवाई अड्डा लखनऊ पहुंचेंगे, जहां प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पाण्डेय उनका का प्रदेश भाजपा परिवार की ओर से स्वागत करेंगे। इसके बाद शाह हैलीकाप्टर से रायबरेली जाएंगे और  जीआईसी ग्राउण्ड रायबरेली में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।

Bjp Amit Shah to visit Rae Bareli today

उन्होंने बताया कि जनसभा के बाद शाह रायबरेली से लखनऊ पहुंचेंगे, जहां से नई दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे।

यह भी पढ़ें ... Unnao Gangrape मामले में खाप पंचायत ने लिया सख्त फैसला

उन्होंने बताया कि रायबरेली में होने वाली इस जनसभा में पार्टी प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेन्द्र नाथ पाण्डेय, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व डॉ. दिनेश शर्मा एवं राष्ट्रीय महामंत्री डॉ. अनिल जैन उपस्थित रहेंगे।

Web Title: Bjp Amit Shah to visit Rae Bareli today ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया