मुख्य समाचार
भाजपा के लिए बिहार में बहार गिरीराज सिंह ने कन्‍हैया कुमार को पीछे छोड़ा नेवी में जाने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन बंगाल में भाजपा की टीएमसी को तगड़ी टक्कर, फिलहाल टीएमसी बढ़त पर राजस्थान में कांग्रेस कॉन्फीडेंस को करारा झटका, भाजपा का 25 लोकसभा सीटों पर क्लीन स्वीप Lucknow Election Result Live : बड़ी बढ़त की ओर राजनाथ सिंह चुनाव नतीजे दिन अगर हुआ ये तो बंद होगा शेयर बाजार का कारोबार रायबरेली में कांग्रेस की सोनिया गांधी आगे, भाजपा को झटका Uttar Pradesh Election Result Live : यूपी की 80 सीटों में बीजेपी ने 59 पर बनाई बढ़त शुरूआती रूझानों में यूपी में गठबंधन को नहीं मिलती दिख रही आशातीत सफलता नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

#Auto: Mahindra की SUV Thar नए प्लैटफॉर्म पर आने को तैयार, जानें इसकी खूबियां


HARENDRA SINGH 21/04/2018 09:14:16
1924 Views

New Delhi. देश की मशहूर ऑटो मेकर कंपनी Mahindra अपनी नई SUV Thar एक नए प्लैटफॉर्म पर लाने की तैयारी कर रही है। टफ गाड़ियां पसंद करने वाले लोगों के बीच SUV Thar काफी पॉप्युलर है।

यह भी पढ़ें..Honda में अब होंगे ये काम के फीचर्स, जानें

Mahindra

Mahindra ने यह कदम क्रैश टेस्ट में इस गाड़ी को पास किए जाने के मद्देनजर उठाया है। Mahindra नए प्लैटफॉर्म में आने के बाद यह गाड़ी क्रैश टेस्ट में बेहतर प्रदर्शन करेगी। जानकारी के मुताबिक नए प्लैटफॉर्म पर आधारित Thar अभी आ रहे मॉडल से कुछ लंबी होगी। Mahindra इस नए प्लैटफॉर्म पर अपनी कुछ और SUV भी बना सकती है।

यह भी पढ़ें..18 अप्रैल को भारत में लॉन्च होगी महिंद्रा की यह गाड़ी

ऐडवेंचर वीइकल के तौर पर मशहूर हुई Mahindra की इस SUV को कंपनी और बेहतर करने जा रही है ताकि यह एक ब्रैंड के तौर पर और बेहतर तरीके से स्थापित हो सके। कंपनी इसके इंजन को और रिफाइन कर सकती है, साथ ही इसे भारत स्टेज-VI के एमिशन स्टैंडर्ड के लिहाज से तैयार कर सकती है।

Mahindra

रिपोर्ट के अनुसार इसे 6 महीने से साल भर के भीतर नई Thar आ सकती है क्योंकि अप्रैल 2020 से भारत में नए क्रैश टेस्ट के नियम लागू किए जाने हैं। बता दें कि Mahindra की यह Thar 1960 के दशक की Jeep CJ-5 प्लैटफॉर्म पर आधारित है।

यह भी पढ़ें..Maruti Suzuki की ये कारें टॉप 10 में शामिल

Mahindra एक बार पहले भी इस SUV का एक फेसलिफ्ट ला चुकी है जिसमें इसके इंटीरियर बाहरी लुक में कुछ परिवर्तन किया गया था। ऐसा माना जा रहा है कि नई Thar में ग्राहकों को बड़े परिवर्तन देखने को मिलेंगे।

Web Title: Mahindra's SUV Thar ready to come on new platform - Newstimes ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया