मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  पुलिस हिरासत में प्रियंका गांधी, बोली - कहां ले जा रहे मुझे नहीं पता  लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा भाजपा सरकार ने जनता की सुरक्षा को अपराधियों के आगे गिरवी रख दिया है : अखिलेश जन्मदिन विशेष: शाहरुख की फिल्में हिट कराने में सुखविंदर सिंह का बड़ा योगदान हज यात्री इन्तज़ामों में कमी बतायें, दूर किया जायेगा : मोहसिन रज़ा ‘‘भूजल सप्ताह’’ के दूसरे दिन जल संरक्षण पर आधारित चित्रकला प्रतियोगिता एवं विज्ञान प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम आयोजित जालान पैनल ने तैयार की फंड ट्रांसफर की रिपोर्ट, सरकार को मिलेगी बड़ी राहत बाढ़ राहत के कार्यों में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाये : राहत आयुक्त राजकीय नलकूपों के यांत्रिक दोषों को 24 घंटे में दूर करें : धर्मपाल सिंह  पुलिस से परेशान व्यापारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़क कर लगाई आग बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए अक्षय, प्रियंका ने भी की अपील सोनभद्र: 90 बीघा जमीन के लिए हुआ खूनी संघर्ष, 11 की मौत
 

#Vacancy: UP में राजकीय इंटर कालेजों में इन पदों पर बम्पर भर्तियां, जानें


HARENDRA SINGH 21/04/2018 10:05:19
3884 Views

Lucknow. यूपी के लोगों के लिए अच्छी खबर आई है। यूपी के राजकीय इंटर कालेजों में 1,546 पदों पर भर्तियां होंगी। इस भर्ती पर राज्यपाल ने मंजूरी दे दी है। बता दें इस भर्ती में कुल 1,546 पदों पर भर्ती होगी। इच्छुक उमीदवार आवेदन कर सकतें हैं। इसी महीने में इसका विज्ञापन भी जारी किया जाएगा।

यह भी पढ़ें..UPPSC Recruitment 2018: शिक्षक के पदों पर निकली बम्पर भर्तियां, आज ही करें आवेदन

Recruitment to these posts drawn by Rajkiya Inter College - Newstimes

पदों का पूरा विवरण 

37 Rajkiya Inter College में कुल 851 पद
प्राचार्य – 37 पद
प्रवक्ता – 333 पद
सहायक अध्यापक – 259 पद
वरिष्ठ लिपिक – 37 पद
कनिष्ठ लिपिक – 37 पद
लैब असिस्टेंट व चतुर्थ श्रेणी – 148 पद
सामान्य राजकीय इंटर कॉलेज में कुल 695 पद

यह भी पढ़ें..रोजगार मेले का आयोजन 17 को

Recruitment to these posts drawn by Rajkiya Inter College - Newstimes

बालक वर्ग – 163 पद
बालिका वर्ग – 532 पद
अधिक विवरण जैसे आयु सीमा, योग्यता और पात्रता मानदंडों के लिए नीचे उल्लिखित है।

यह भी पढ़ें..बैंक ऑफ इंडिया का स्वरोजगार प्रशिक्षण 24 से...

यूपी Rajkiya Inter College क्लर्क रिक्रूटमेंट 2018 माध्यमिक शिक्षा विभाग क्लर्क, ऑफिस सहायक पदों में आगामी 4500 पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन करें।

Web Title: Recruitment to these posts drawn by Rajkiya Inter College - Newstimes ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया