सलमान खान को टक्कर देने के लिए तैयार है बाहुबली


SMRITI RAWAT 21/04/2018 11:41:05
1664 Views

LUCKNOW. बॉलीवुड में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली फ़िल्म बाहुबली 2 जल्द ही चीन में धमाल मचाने कि पूरी तैयारी कर चुकी है। जी हां बाहुबली 2 को चीन से सेंसर सर्टिफिकेट भी मिल चुका है।

Salmankhan ko takkar dene ke liye teyar hai bahubali

यह भी पढ़े:शाहिद कपूर की खुशी जानकर आप भी हो जाएंगे खुश, जानें क्या है मामला

आपको बता दें फिल्म 4 मई को रिलीज होगी। बॉलीवुड की बॉक्स ऑफिस की फिल्में चीन में रिकॉर्ड तोड़ चुकी हैं। आपको बता दें कि फ़िल्म आमिर खान की दंगल के बाद सीक्रेट सुपरस्टार..फिर सलमान खान की बजरंगी भाईजान.. 4 अप्रैल को इरफान खान की हिंदी मीडियम.. सभी फिल्मों ने चीन के बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन दिखाया है। वहीं इरफान खान की हिंदी मीडियम ने रिकॉर्डतोड़ कमाई की है।

Salmankhan ko takkar dene ke liye teyar hai bahubali

वहीं आमिर खान की फिल्म दंगल ने चीन में 1309 करोड़ की कमाई की थी। सबसे अधिक कमाई करने वाली फ़िल्म सलमान खान की बजरंगी भाईजान ने भी चीन में रिलीज के बाद 900 करोड़ क्लब में एंट्री ले ली। चीन में फिल्म ने लगभग 300 करोड़ का बिजनेस किया है। देखना और भी दिलचस्प होगा कि बाहुबली 2 यह आंकड़ा पीछे छोड़ पाती है या नहीं।

Salmankhan ko takkar dene ke liye teyar hai bahubali

Web Title: Salmankhan ko takkar dene ke liye teyar hai bahubali ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया