मुख्य समाचार
अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

एक बार फिर दिखाई देगी धक्-धक् गर्ल और अनिल कपूर की जोड़ी, इस फिल्म आएंगे नज़र


HEENA PARVEEN 21/04/2018 12:52:43
1462 Views

Lucknow. इंद्र कुमार के डायरेक्शन में बन रही फिल्म टोटल धमालमें एक बार फिर माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म के गाने के लिए दोनों ने शूटिंग भी की है। इसकी की एक फोटो सामने आई है।

Ek baar fir dikhayi degi dhak dhak girl aur anil kapoor kii jodi

फोटो में अनिल-माधुरी दिखे बोल्ड

इस फोटो में ये हॉट जोड़ी एक बार फिर दर्शकों को अपना दीवाना बनाने के लिए तैयार दिख रही है। माधुरी दीक्षित एकदम बोल्ड अवतार में दिख रही है तो वहीं अनिल कपूर भी डैशिंग नजर आ रहे हैं।

Ek baar fir dikhayi degi dhak dhak girl aur anil kapoor kii jodi

यह भी पढ़ें: #Biography: Sunil Shetty की जीवनी, जानिए इनका करियर

इससे पहले फिल्म के निर्देशक इंद्र कुमार ने मीडिया को बताया था, ‘अनिल, माधुरी और मैं लगभग 26 साल के बाद एक साथ शूट कर रहे हैं। हम तीनों ने बेटा में साथ किया था, जो बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी। फिल्म टोटल धमाल में दोनों कलाकार पति-पत्नि के रूप में दिखाई देंगे।

 

Web Title: Ek baar fir dikhayi degi dhak dhak girl aur anil kapoor kii jodi ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया