मुख्य समाचार
मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान ससुरालियों को नशीला पदार्थ खिलाकर शादी के दूसरे दिन ही अपने प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाला रिश्तेदार पुलिस के हत्थे चढ़ा विराट कोहली ने विश्व कप में किया ये कमाल और कर ली इस कप्तान की बराबरी BSP सांसद के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता ट्रिपल मर्डर से दहली दिल्ली, बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की हत्या फिर वायरल हुई अनोखे अंदाज में प्रिया प्रकाश की फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल कांग्रेस पार्टी को मिला नया राष्ट्रीय अध्यक्ष, राहुल गांधी का इस्तीफा मंजूर! सुहाना का पोल डांस सोशल मीडिया पर वायरल राजस्थान की जेल से भाग निकले दुष्कर्म और हत्या के तीन आरोपी शमी ने कहा, हमारी गेंदबाजी ने जीत अपनी झोली में डाल ली इंदौर में ऑनर किलिंग का मामला आया सामने, भाई ने गर्भवती बहन को मारी गोली ईरान पर हमले का खतरा टला नहीं, नए प्रतिबंध लगाने की तैयारी में अमेरिका सतर्कता अधिष्ठान ने शुरू की मायावती शासनकाल के 45 कर्मियों की भ्रष्टाचार व संपत्ति की जांच
 

रेप के मामले में मिल रही ज्यादा पब्लिकसिटी, मां बाप को रखना चाहिए बच्ची का ध्यान : BJP सांसद 


GAURAV SHUKLA 22/04/2018 08:59:27
1666 Views

Lucknow. यूपी के मथुरा से भाजपा सांसद हेमा मालिनी ने रेप की घटनाओं को लेकर अपने विचार रखे हैं। उनके मुताबिक रेप की घटनाओं को देश में कुछ ज्यादा ही प्रचारित किया जा रहा है। हेमा मालिनी ने कहा कि महिलाओं के खिलाफ अपराध के मामले पहले भी होते थे लेकिन तब ये मीडिया में नहीं आ पाते थे और लोगों को पता भी नहीं चलता था। अब इस तरह के मामलों को ज्यादा ही पब्लिसिटी मिल रही है। 

Hema Malini Statement on cases of rape
 

यह भी पढ़ें... पत्रकार की पत्नी से गैंगरेप, SP से मुलाकात के बाद दर्ज हुई FIR

सरकार गंभीर, उठाए जाएंगे कठोर कदम 
 

हेमा मालिनी ने कहा कि सरकार महिलाओं के साथ होने वाले अपराधों को लेकर गंभीर है। जल्द ही इस तरह की घटनाएं रोकने के लिए कठोर कदम उठाए जाएंगे। हेमा मालिनी के अनुसार इस तरह की घटनाएं जब इंटरनेशनल मीडिया में सुर्खियां बनती हैं तो इससे देश की छवि को नुकसान होता है। 
बढ़ती घटनाओं पर चिंता व्यक्त करते हुए हेमा मालिनी ने कहा कि लगातार बढ़ रहे अपराध चिंता का विषय हैं। स्कूल भेजने के बाद मां बाप को बच्चियों का पूरा ध्यान रखना चाहिए। इसी के साथ स्कूलों में भी उन्हें सुरक्षा मुहैया करवाई जानी चाहिए। बच्चियों की हिफाजत बहुत ही जरूरी है। इसलिए मां बाप को बच्चियों का ध्यान रखना चाहिए और उन्हें इधर उधर नहीं छोड़ना चाहिए। 

Hema Malini Statement on cases of rape

Web Title: Hema Malini Statement on cases of rape ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया