मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल बच्चों में गुणवत्तापरक शिक्षा के साथ अच्छे संस्कार भी जरूरी : ब्रजेश पाठक  रवि किशन ने राहुल को दी नसीहत, सीरियस नहीं हुए तो राजनीति से करियर खत्म योगी सरकार शिक्षा के क्षेत्र में सरकारी नहीं असरदार कार्य कर रही है : उप मुख्यमंत्री जय श्रीराम न बोलने पर बागपत में मौलाना की पिटाई सावन की पूर्णिमा व अमावस्या पर होगी भव्य गंगा आरती पहले दूसरे जाति की लड़की से की शादी, फिर बेइज्जती के डर से पत्‍नी की करवा दी हत्या
 

अमित शाह के मंच से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हुए गायब!


RAJNISH KUMAR 22/04/2018 10:17:31
1083 Views

Raebareilly. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शनिवार को कांग्रेस के गढ़ रायबरेली में दौरे पर थे। यहां राजकीय इंटर कॉलेज के मैदान में परिवर्तन रैली में आयोजन किया गया था। रैली में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय मौजूद रहे।

 Prime Minister Narendra Modi disappeared from the platform of Amit Shah!

अमित शाह का सम्बोधन शुरू हुआ तो लोगों की नजर मंच पर लगे पोस्टर पर पहुंची। सबसे ज्यादा चौंकाने वाली बात तो यह थी कि बैनर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर ही गायब थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो को लेकर जब स्थानीय नेताओं से पत्रकारों ने बात की तो बताया गया कि यह एक मानवीय भूल थी। इसका कोई मतलब न निकाला जाए। इसके अलावा मंच पर दीनदयाल उपाध्याय और श्यामाप्रसाद मुखर्जी की तस्वीरें तो थीं, लेकिन उस पर पुष्पांजलि की जहमत किसी ने नहीं उठाई।

यह भी पढ़ें ... कांग्रेस का किला भेदने में जुटी भाजपा, अमित शाह जाएंगे रायबरेली

वहीं, स्थानीय लोग उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की गैरमौजूदगी को लेकर भी तमाम तरह के कयास लगा रहे थे। बता दें कि रायबरेली में परिवर्तन रैली का आयोजन दिनेश प्रताप सिंह ने किया था। बैनर पर केवल अमित शाह, योगी आदित्यनाथ और प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ही नजर आ रहे थे।

  शॉर्ट सर्किट को बताया कांग्रेस की साजिश

अमित शाह के भाषण के दौरान शॉर्ट सर्किट की वजह से आग भी लग गई, लेकिन कुछ समय के व्यवधान के बाद हालातों पर काबू पा लिया गया। हालांकि मुख्यमंत्री योगी ने अपने सम्बोधन के दौरान शॉर्ट सर्किट को भी कांग्रेस की साजिश बता दिया।

 Prime Minister Narendra Modi disappeared from the platform of Amit Shah!

  पहले भी पोस्टरों से नेताओं की फोटो रही है गायब

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है, जब वरष्ठि नेताओं को जगह नहीं मिली। इससे पहले कानपुर में पीएम मोदी नरेंद्र मोदी की परिवर्तन रैली के दौरान कानपुर से मौजूदा सांसद और वरिष्ठ नेता मुरली मनोहर जोशी की तस्वीरें गायब थीं। पोस्टर में प्रधानमंत्री मोदी और सतीश महाना को प्रमुखता दी गई।

यह भी पढ़ें ... त्याग दिए गए नवजातों के लिए सीएम योगी लाएंगे

 

Web Title: Prime Minister Narendra Modi disappeared from the platform of Amit Shah! ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया