मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

सलमान को मिली राहत, रद्द हुआ ज़मानती वारेंट


HEENA PARVEEN 22/04/2018 10:35:44
420 Views

Lucknow. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को काला हिरण शिकार केस में जोधपुर कोर्ट ने पांच साल की सजा सुनाई थी, लेकिन उन्हें जमानत मिल गई। मुंबई सेशंस कोर्ट ने सलमान के खिलाफ जारी जमानती वॉरंट को रद्द कर दिया है। बता दें कि यह वॉरंट 2002 के हिट ऐंड रन केस में जारी किया गया था।

mumbai sessions court cancelled bailable warrant against salman khan in hit and run case

  क्या है हिट एंड रन केस

हिट एंड रन केस 2002 का है। इस केस में सलमान खान पर आरोप है कि वह शराब पीकर गाड़ी चला रहे थे और उनकी गाड़ी के नीचे आकर एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। इस हादसे में चार लोग घायल भी हुए थे। इस मामले में हाई कोर्ट ने सबूतों के अभाव में सलमान खान को बरी कर दिया था, लेकिन महाराष्ट्र सरकार ने कोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले को स्वीकार भी कर लिया।

यह भी पढ़ें: PHOTOS: बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट अर्शी खान का देशी लुक

महाराष्ट्र सरकार ने कहा कि हाई कोर्ट के आदेश में न्याय नहीं किया गया है, क्योंकि पुलिस और घायलों के बयान के मुताबिक, हादसे के वक्त सलमान खान कार ड्राइव कर रहे थे। राज्य सरकार ने यह भी कहा कि उस समय सलमान खान के साथ कार में मौजूद उनके बॉडीगार्ड और मुंबई पुलिस के कॉन्सटेबल ने भी अपने बयान में यह माना था कि हादसे के वक्त सलमान ही गाड़ी चला रहे थे।

mumbai sessions court cancelled bailable warrant against salman khan in hit and run case

Web Title: mumbai sessions court cancelled bailable warrant against salman khan in hit and run case ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया