मुख्य समाचार
मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान ससुरालियों को नशीला पदार्थ खिलाकर शादी के दूसरे दिन ही अपने प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाला रिश्तेदार पुलिस के हत्थे चढ़ा विराट कोहली ने विश्व कप में किया ये कमाल और कर ली इस कप्तान की बराबरी BSP सांसद के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता ट्रिपल मर्डर से दहली दिल्ली, बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की हत्या फिर वायरल हुई अनोखे अंदाज में प्रिया प्रकाश की फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल कांग्रेस पार्टी को मिला नया राष्ट्रीय अध्यक्ष, राहुल गांधी का इस्तीफा मंजूर! सुहाना का पोल डांस सोशल मीडिया पर वायरल राजस्थान की जेल से भाग निकले दुष्कर्म और हत्या के तीन आरोपी शमी ने कहा, हमारी गेंदबाजी ने जीत अपनी झोली में डाल ली इंदौर में ऑनर किलिंग का मामला आया सामने, भाई ने गर्भवती बहन को मारी गोली ईरान पर हमले का खतरा टला नहीं, नए प्रतिबंध लगाने की तैयारी में अमेरिका सतर्कता अधिष्ठान ने शुरू की मायावती शासनकाल के 45 कर्मियों की भ्रष्टाचार व संपत्ति की जांच
 

IPL में जगह नही मिली तो यहां धमाल मचा रहे इशांत


SUJEET KUMAR 22/04/2018 11:12:31
1099 Views

Lucknow. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में भले ही क्रिकेटर इशांत शर्मा को जगह न मिल पाई हो, पर वह काउंटी चैंपियनशिप में धमाल मचा रहे हैं। इशांत ने काउंटी चैंपियनशिप के पहले मैच में पांच विकेट लेने के बाद दूसरे मैच में अपने बल्ले का कमाल दिखाया और अपने करियर का पहला अर्धशतक जड़ा।

Indian Cricketer Ishant Sharma first half century

यह भी पढ़ें...#IPL2018 Video : देखें जब क्रीज पर फैन ने छुए धोनी के पैर और कहा...

इशांत ने लीस्टरशर के खिलाफ लीस्टर में चल रहे मैच में पहली पारी में 66 रन बनाए जो किसी भी प्रारूप में उनका सर्वोच्च स्कोर रहा। इससे पहले प्रथम श्रेणी और लिस्ट ए दोनों में उनका स्कोर 31 रन था। 

यह भी पढ़ें... #IPL2018 : जब रैना ने एक साथ जड़े चार चौके तब स्टोक्स ने कहे अपशब्द, बदले में मिला ये जवाब

Indian Cricketer Ishant Sharma first half century

बता दें कि ससेक्स ने छह रन के अंदर तीन विकेट गंवाए जिससे उसका स्कोर सात विकेट गंवा कर 240 रन हो गया था। इशांत ने यहीं पर क्रीज पर कदम रखा और माइकल बर्गेस के साथ आठवें विकेट के लिए 153 रन की साझेदारी की।

यह भी पढ़ें...#IPL 2018 : गेल ने कहा सहवाग ने मुझे चुन कर IPL को बचा लिया

दिल्ली के इस क्रिकेटर ने तीन घंटे से अधिक समय क्रीज पर बिताया और इस बीच 141 गेंदों का सामना करके छह चौके और एक छक्का लगाया। बता दें कि आईपीएल सीजन-11 में इशांत शर्मा को किसी भी टीम ने नहीं खरीदा है। वहीं आईपीएल सीजन-11 की शुरुआत 7 अप्रैल से हो चुकी है। 

Web Title: Indian Cricketer Ishant Sharma first half century ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया