मुख्य समाचार
कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान
 

VIDEO: जानें क्यों करण जौहर पर नोट उड़ाने लगी जया बच्चन


HEENA PARVEEN 22/04/2018 14:36:25
361 Views

Lucknow. बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. हाल में उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में करण अपने डांस का जलवा दिखा रहे हैं. वो फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर’ के ‘राधा तेरी चुनरी’ गाने पर मस्त अंदाज़ में थिरकते हुए दिखाई दे रहे हैं।

jane kyon karan johar par note udane lagi jaya bachchan

जमकर थिरके Karan johar

आपको बता दें कि यह मौका फैशन डिजाइनर संदीप खोसला की भतीजी सौदामिनी मट्टू की शादी का है. इस वीडियो की दिलचस्प बात यह रही कि करण को डांस करता देख जया बच्चन उन्हें नज़र से बचाने के लिए उन पर नोट वारने लगीं. करण ने पार्टी में ब्लैक कलर की शेरवानी पहनी हुई थी. वहीँ इनको डांस करता देख लोग जमकर हंगामा मचा रहे थे।

 

A post shared by Namrata Zakaria (@namratazakaria) on

यह भी देखें: VIDEO: नहीं देखे होंगे अापने सैफ की बेटी के ऐसे लटके-झटके

करण जौहर बॉलीवुड के स्टार किड्स को लॉन्च करने के साथ ही अलग तरह की कहानियां देने के लिए बॉलीवुड में पहचाने जाते हैं. वे सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान को 'सिंबा' में मौका दे रहे हैं तो चंकी पांडे की बेटी अहाना पांडे को 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से लॉन्च करने जा रहे हैं. हाल ही में उन्होंने अपने 15 साल पुराने एक प्रोजेक्ट को लॉन्च किया है. 'कलंक' नाम की इस फिल्म में माधुरी दीक्षित और संजय दत्त एक बार फिर साथ नजर आएंगे।

Web Title: jane kyon karan johar par note udane lagi jaya bachchan ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया