मुख्य समाचार
 

BJP विधायक के भाई की गुंडई, मजदूर को पेड़ से बांधकर घंटों करता रहा पिटाई


SHUBHENDU SHUKLA 22/04/2018 14:59:58
680 Views

LUCKNOW. यूपी में अपराधियों का एनकाउंटर कराने को लेकर ढिंढोरा पीटने वाली सरकार के नेता ही गुंडई पर आमदा हैं। उन्नाव कांड के बाद फैजाबाद में बीजेपी MLA के भाई की करतूत सामने आई है। आरोप है कि विधायक के भाई ने साइकिल चोरी के आरोप में मजदूर को पेड़ से बांधने के बाद जमकर पिटाई की। पीड़ित की पत्नी को जब घटना की जानकारी हुई तो कैंट थाने में विधायक के भाई समेत अन्य के खिलाफ मारपीट व रुपए छीनने की एफआईआर दर्ज कराई।

Faizabad case BJP MLA brother beaten by Laborer 

यह भी पढ़ें...10 साल बाद मृतक कांग्रेस कार्यक्रता को मिला इंसाफा, इस नेता को मिली सजा-ए-मौत की सजा

क्या है मामला 

मिल्कीपुर से बीजेपी विधायक गोरखनाथ बाबा के भाई विक्की बाबा पर आरोप है कि शनिवार को मजदूर पर साइकल चोरी का आरोप लगाकर मारपीट की गई। पत्नी को जानकारी हुई तो थाने में आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। वहीं, गांव के ही दिनेश सिंह नाम शख्स ने मजदूर के खिलाफ साइकिल चोरी की रिपोर्ट लिखवाई है। 

यह भी पढ़ें...#Vacancy : SBI Recruitment 2018 में निकली इन पदों पर भर्तियां, यहां करें आवेदन
वहीं, पुलिस का कहना है कि दोनों पक्षों से शिकायत मिली है। एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। कैंट इलाके के बढ़ई का पुरवा निवासी दिनेश ने गांव के ही मजदूर रामराज पर साइकिल चोरी का अरोप लगाया था। उसने यह शिकायत विधायक के भाई से भी की थी। 

Web Title: Faizabad case BJP MLA brother beaten by Laborer ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया