मुख्य समाचार
लोन लेने से पहले जान लें ये खास बातें, ईएमआई भरने में नहीं होगी परेशानी सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित 5 लोगों को फर्जीवाड़े में सात साल की सजा राबड़ी का केन्द्र पर गंभीर आरोप, लालू को जहर देकर मारना चाहती है सरकार सलमान ने शादी न करने की बताई यह खास वजह, जानकर रह जाएंगे हैरान कांग्रेस प्रत्याशी आचार्य प्रमोद कृष्णम् पहुचे कैथेड्रल चर्च #IPL2019 : पंजाब को पांच विकेट से हराकर दिल्ली के दिलवालों की जीत झोपड़ी में लगी आग, वृद्ध जिन्दा जला यूपी में सपा को लगा बड़ा झटका, दिग्गज नेता और उसके समर्थक कांग्रेस में शामिल स्मृति ईरानी के खिलाफ डिग्री मामले में कांग्रेस नेता ने की चुनाव आयोग में शिकायत विदेश सचिव दो दिवसीय चीन के दौरे पर लखनऊ के 37 उम्मीदवारों के चुनाव लड़ने के मंसूबों पर फिरा पानी
 

काबुल में ISIS का आत्मघाती हमला 31 की मौत, 54 घायल


SUJEET KUMAR 22/04/2018 15:38 PM
390 Views

Lucknow. अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में रविवार को वोटर रजिस्ट्रेशन सेंटर पर आत्मघाती हमला हुआ। इसमें 31 लोगों की मौत हो गई जबकि 54 लोगों के घायल होने की ख़बर है। पब्लिक हेल्थ मिनिस्ट्री के प्रवक्ता वाहिद माजरो ने इस हमले की पुष्टि की है। 

Afghanistan Kabul voter centre suicide attack kills dozens

यह भी पढ़ें...#GangRape : उन्नाव में फिर सामूहिक बलात्कार, इस बार सपा नेता पर लगा संगीन आरोप

टोलो न्यूज़ के अनुसार इस विस्फोट की जिम्मेदारी आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट ने ली है। हालांकि, इस रिपोर्ट को पुख्ता करने के लिए एजेंसी ने कोई तथ्य या ब्यौरा नहीं दिया है।

यह भी पढ़ें...रेप के दोषी को मौत की सजा वाले अध्यादेश को राष्ट्रपति ने दी मंजूरी

आंतरिक मंत्रालय के प्रवक्ता नजिब दानिश का कहना है कि एक हमलावर पैदल ही सेंटर में आया था। उस दौरान आधिकारी इस साल होनेवाले लोकसभा चुनाव को लेकर वोटर रजिस्ट्रेशन के तहत आईकार्ड जारी कर रहे थे। विस्फोट के फौरन बाद घटना की जगह की जो तस्वीर शेयर की गई है दिल दहला देने वाली थी। चारों तरफ खून से लथपथ लाशें दिख रही थीं।बताया यह भी जा रहा है कि इस हमले में घायलों की संख्या और भी बढ़ सकती है। 

Web Title: Afghanistan Kabul voter centre suicide attack kills dozens ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया