मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

पाकिस्तानी क्रिकेटर के नाटक से गुस्से में BSF, कर सकता है कार्रवाई


SUJEET KUMAR 22/04/2018 17:09:15
960 Views

Lucknow. पाकिस्तानी क्रिकेटर हसन अली ने बाघा बॉर्डर पर एक ऐसी हरकत की जो सुर्खियों में छाई हुई है।  दरअसल, हसन अली ने वाघा बॉर्डर पर झंडा उतारने के रंगारंग और जोशीले कार्यक्रम (फ्लैग डाउन परेड सेरेमनी) में BSF जवानों और भारतीयों की तरफ अजीब इशारे किए। जो BSF को नागवार गुजरा। इसपर BSF उनपर कार्रवाई भी कर सकता है। 

Pakistan Test team visit Wagah border for the flag lowering ceremony

यह भी पढ़ें...IPL 11 : इसलिए लेग स्पिन गेंदबाजी कर रहे अश्विन, कपिल ने खोला राज

हसल अली ने प्रोटोकोल तोड़कर परेड सेरेमनी के बीच में आकर BSF की तरफ ठीक वैसे ही इशारे किए, जैसे कि पाक रेंजर्स और बीएसएफ के जवानों के बीच होते हैं। जबकि प्रोटोकोल के मुताबिक इस परेड में कोई भी 'आम नागरिक' हिस्सा नहीं ले सकता है।

Pakistan Test team visit Wagah border for the flag lowering ceremony

एक क्रिकेट वेबसाइट ने इस हरकत की वीडियो भी ट्वीट की है। बता दें कि ये सब उस दैरान हुआ जब आयरलैंड दौरे से पहले ट्रेनिंग कैंप में आई हुई पाकिस्तान की क्रिकेट टीम वाघा बॉर्डर पर थी।

देखें वीडियो...

 

Web Title: Pakistan Test team visit Wagah border for the flag lowering ceremony ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया