मुख्य समाचार
मायावती ने फिर उठाया ये पुराना मुद्दा, कहा- भाजपा की साजिश में शामिल थे मुलायम आम उत्पादन के क्षेत्र को विस्तारित करने पर शोध करें : राज्यपाल RBI को फिर लगा बड़ा झटका, डिप्टी गवर्नर विरल आचार्य ने अचानक दिया इस्तीफा सबके विकास से ही देश का विकास होगा : राज्यपाल पूर्व सैनिकों के लिए मेरे घर के दरवाजे 24 घंटे खुले : महापौर संयुक्ता भाटिया करणी सेना को डायरेक्टर ने दिया जवाब, दोनों पक्षों में घमासान ससुरालियों को नशीला पदार्थ खिलाकर शादी के दूसरे दिन ही अपने प्रेमी संग फरार हुई दुल्हन बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या करने वाला रिश्तेदार पुलिस के हत्थे चढ़ा विराट कोहली ने विश्व कप में किया ये कमाल और कर ली इस कप्तान की बराबरी BSP सांसद के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता ट्रिपल मर्डर से दहली दिल्ली, बुजुर्ग दंपति और नौकरानी की हत्या फिर वायरल हुई अनोखे अंदाज में प्रिया प्रकाश की फोटो, पहचानना हुआ मुश्किल कांग्रेस पार्टी को मिला नया राष्ट्रीय अध्यक्ष, राहुल गांधी का इस्तीफा मंजूर! सुहाना का पोल डांस सोशल मीडिया पर वायरल राजस्थान की जेल से भाग निकले दुष्कर्म और हत्या के तीन आरोपी शमी ने कहा, हमारी गेंदबाजी ने जीत अपनी झोली में डाल ली इंदौर में ऑनर किलिंग का मामला आया सामने, भाई ने गर्भवती बहन को मारी गोली ईरान पर हमले का खतरा टला नहीं, नए प्रतिबंध लगाने की तैयारी में अमेरिका सतर्कता अधिष्ठान ने शुरू की मायावती शासनकाल के 45 कर्मियों की भ्रष्टाचार व संपत्ति की जांच
 

#IPL2018 : रैना की पारी से हैदराबाद के छूटे पसीने, चेन्नई पहुंची शीर्ष पर


SUJEET KUMAR 23/04/2018 09:43 AM
213 Views

Hyderabad. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के सीजन 11 में रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को चार रनों से मात दी। इसी के साथ ही चेन्नई ने अंकतालिक में पंजाब को पीछे छोड़कर पहले स्थान पर जगह पक्की कर ली है। 

CSK vs SH IPL 2018

बता दें कि चेन्नई की यह चौथी जीत है, वहीं हैदराबाद की दूसरी हार। पंजाब और चेन्नई के अंक बराबर हैं, लेकिन रन रेट के आधार पर चेन्नई शीर्ष पर है।अगर चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बता करे तो वह 25 रनों के साथ नाबाद रहे।

यह भी पढ़ें...#IPL2018 Video : देखें जब क्रीज पर फैन ने छुए धोनी के पैर और कहा...

CSK vs SH IPL 2018

राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेले मैच में पहले बल्लेबजी करते हुए चेन्नई ने तीन विकेट गंवाकर 182 रन बनाए थे। इसके जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद की टीम निर्धारित 20 ओवर में ओवर में मात्र 178 रन ही बना सकी।

CSK vs SH IPL 2018

यह भी पढ़ें...#IPL2018 : जब रैना ने एक साथ जड़े चार चौके तब स्टोक्स ने कहे अपशब्द, बदले में मिला ये जवाब

रविवार के मैच चेन्नई के तेज बल्लेबाज सुरेश रैना का बल्ला चला। रैना ने 54 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। रैना ने इस सीजन का अपना पहला अर्धशतक पूरा किया। रैना ने 43 गेंदों में पांच चौके और दो छक्के लगाए है। वहीं हैदराबाद के लिए भुवनेश्वर और राशिद ने एक-एक विकेट लिए। उनके अलावा अंबाती रायडू ने भी 79 रनों की विस्फोटक पारी खेली है और टीम को एक अच्छा स्कोर दिलाने अहम भूमिका निभाई है।

Web Title: CSK vs SH IPL 2018 ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया