मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

अब मंदिर के धर्मशाला में नाबालिग से गैंगरेप, हत्या की कोशिश


RAJNISH KUMAR 23/04/2018 10:04:35
922 Views

Yamunanagar. कठुआ, उन्नाव और सूरत गैंगरेप मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा कि हरियाणा में एक और दरिंदगी की घटना सामने आ गई। हरियाणा के यमुनानगर में मंदिर के धर्मशाला में एक नाबालिग के साथ गैंगरेप किया गया। इसके बाद उसकी हत्या की कोशिश की गई। गंभीर पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ab mandir ke dharmashala me nabalig se gang rape

हरियाणा के यमुनानगर के जठलाना गांव निवासी किशोरी भाई-बहन के साथ घर में सो रही थी। बताया जा रहा है कि किशोरी के मां-बाप किसी काम घर से बाहर गए थे। इसका फायदा उठाते हुए बदमाशों ने घर में घुस कर लड़की को जबरन उठा ले गए। बताया जा रहा है कि मंदिर के पास एक धर्मशाला में दो लोगों ने गैंगरेप किया। बताया जा रहा है कि दुष्कर्म के बाद किशोरी की हत्या करने की कोशिश की गई।

यह भी पढ़ें ... पीएम मोदी के मंत्री बोले, इतने बड़े देश में एक दो रेप की घटनाएं होती रहती हैं ...

घटना की जानकारी होने परिजनों के होश उड़ गए। परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने चिकित्सकीय जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया। वहीं, पुलिस महानिदेशक ने बीएस संधू ने 24 घंटे के भीतर रिपोर्ट देने को कहा है। पुलिस महानिदेशक ने बताया कि आरोपियों की पहचान हो चुकी है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें ... #Asifa Case : वैज्ञानिकों ने पीएम को लिखा पत्र, उठाए गम्भीर सवाल

 

Web Title: ab mandir ke dharmashala me nabalig se gang rape ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया