मुख्य समाचार
भाजपा के लिए बिहार में बहार गिरीराज सिंह ने कन्‍हैया कुमार को पीछे छोड़ा नेवी में जाने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन बंगाल में भाजपा की टीएमसी को तगड़ी टक्कर, फिलहाल टीएमसी बढ़त पर राजस्थान में कांग्रेस कॉन्फीडेंस को करारा झटका, भाजपा का 25 लोकसभा सीटों पर क्लीन स्वीप Lucknow Election Result Live : बड़ी बढ़त की ओर राजनाथ सिंह चुनाव नतीजे दिन अगर हुआ ये तो बंद होगा शेयर बाजार का कारोबार रायबरेली में कांग्रेस की सोनिया गांधी आगे, भाजपा को झटका Uttar Pradesh Election Result Live : यूपी की 80 सीटों में बीजेपी ने 59 पर बनाई बढ़त शुरूआती रूझानों में यूपी में गठबंधन को नहीं मिलती दिख रही आशातीत सफलता नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका
 

ICC ने मितली से पूछा, क्या आपको किसी सट्टेबाज ने संपर्क किया है, बदले में मिला ये जवाब


SUJEET KUMAR 23/04/2018 10:21:46
1150 Views

Dubai. भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज से ICC की पांच दिवसीय बैठक में एक सावल पूछा गया जिसे सुनकर वह खुद चौक गई। उनसे पूछा गया कि क्या कभी किसी सट्टेबाज ने आपसे संपर्क किया है।

icc asks mithali raj approach by bookies fix a match

यह भी पढ़े... IPL 11 : CSK के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकार्ड

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद के अधिकारी ने कहा , वह कुछ समय के लिए बैठक में आई थी। इस दौरान उनसे पूछा गया कि क्या कभी उनसे मैच फिक्सिंग के लिए संपर्क किया गया। इस पर मिताली ने कहा, अब तक तो नहीं। 

icc asks mithali raj approach by bookies fix a match

कप्तान मिताली ने इस दौरान ICC  के सामने महिला क्रिकेट में आए बदलाव की तस्वीर भी पेश की और कहा कि जब उन्होंने क्रिकेट खेलना शुरू किया तब कोई उन्हें नहीं जानता था, लेकिन आज हर कोई उन्हें जानता है। ऐसे में मिताली ने उम्मीद जताई कि यह महिला क्रिकेट के लिए टर्निंग पॉइंट होगा।

यह भी पढ़े...  इस अभिनेत्री की गुगली पर बोल्ड हुए चहल, जल्द कर सकते हैं शादी !

मिताली ने कहा, विश्व कप में जो कुछ हुआ और लोग अब जिस तरह से महिला क्रिकेट को महत्व दे रहे हैं, यह महिला क्रिकेट के लिए एक अच्छे समय की शुरुआत है। 

Web Title: icc asks mithali raj approach by bookies fix a match ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया