गर्मी से बेहाल यात्री ने ऐसी हरकत की कि लोग रह गए हैरान...


SATEESH KUMAR 23/04/2018 15:08:46
1887 Views

New delhi. उड़ीसा के राउरकेला स्टेशन पर एक यात्री गर्मी से परेशान होकर ऐसी हरकत करने लगा, जिससे आस-पास के लोग हैरान हो गये। असल में हैरानी की बात यह रही कि भीषण गर्मी से बेहाल एक यात्री ने प्लेटफार्म को खुलेआम बाथरूम बना दिया और मिनरल वाटर से जमकर शॉवर लिया। यह दृश्य देख वहां मौजूद यात्री हतप्रभ दिखे, लेकिन उक्त यात्री इससे बेफिक्र शावर लेने में मशगूल रहा। उसके हाथ तब तक नहीं रुके जब तक ठंडे पानी की दर्जनों बोतलें समाप्त न हो गई।

यह भी पढ़े...स्मार्टफोन पहुंचाता है आप के बच्चों की आंखों को नुकसान

Heat-less traveler did such a terrible thing, people were surprised

 

पुरी-हरिद्वार एक्सप्रेस सुबह 9:15 बजे राउरकेला रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या-3 पर पहुंची। इसी समय एस-1 कोच से एक अधेड़ यात्री उतरा और एक स्टाल में जाकर 500 रुपये में दर्जनों रेल नीर खरीद लिया। इससे पहले की कोई कुछ समझ पाता।
Heat-less traveler did such a terrible thing, people were surprised
 
 
ट्रेन में सफर के दौरान ठंडे पानी से नहाने का यह नायाब और सनकी भरा अंदाज शायद ही किसी ने देखा या सोचा था। स्टेशन में जिसने भी यह नजारा देखा उसकी आंखें खुली की खुली रह गयी। प्लेटफार्म पर लोग भीड़ लगाकर उक्त यात्री का स्नान देखते रहे। नहाने के बाद शरीर पोछकर वह वापस ट्रेन में अपनी सीट पर जा बैठा। यात्री कौन था और कहां से कहां जा रहा था, इसकी जानकारी नहीं मिल पायी।
Web Title: Heat less traveler did such a terrible thing, people were surprised ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया