मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

रेस्टोरेंट में नग्न बंदूकधारी का आतंक, तीन को उतारा मौत के घाट


ANKIT RASTOGI 23/04/2018 17:47:47
2609 Views

वाशिंगटन। अमेरिका के एक रेस्टोरेंट में उस वक्त बवाल मच गया, जब एक श्वेत पुरुष ने अचानक गोलीबारी शुरू कर दी। इस हमले में तीन लोगों की मौत हुई और चार अन्य के घायल होने की खबर है। ख़ास ये है कि बंदूकधारी नग्न अवस्था में था।

यह भी पढ़ें :- 'मोगम्बो' का मिसाइल टेस्ट से तौबा, खुश हुए 'मिस्टर प्रेसिडेंट'

Terror of the naked gunman in the restaurant

एआर-15 एसल्ट राइफल का इस्तेमाल...

बता दें हमले के दौरान युवक ने एआर-15 एसल्ट राइफल का इस्तेमाल किया। इस हथियार का इस्तेमाल अमेरिका में मास शूटिंग में सबसे ज्यादा किया जाता है।

पिछले साल अक्टूबर में लॉस वेगास में हुए हमले में इसी रायफल से 58 लोगों की हत्या की गई थी। इस साल फरवरी में फ्लोरिडा स्कूल में हुए हमले में 17 छात्रों की जान लेने के लिए हमलावर निकोलस क्रूज ने इसी हथियार को चुना था।

यह भी पढ़ें :- हिंद महासागर में चीनी युद्धपोतों का दखल, नेवी ने कहा किसी भी कार्रवाई के लिए तैयार हैं

खबरों के मुताबिक़ टेनेसी की राजधानी नैशविले के बाहरी इलाके में स्थित रेस्टोरेंट में रविवार की सुबह यह हमला हुआ।

नैशविले पुलिस ने बताया, दक्षिणपूर्वी नैशविले के कस्बे एनिओच के वैफले हाउस रेस्टोरेंट में सुबह 325 पर यह हमला हुआ।

एक सहायक ने बंदूकधारी से उसकी राइफल छीन ली, जिसके बाद वह नग्न अवस्था में ही भाग निकला।

बताया गया है कि हमलावर श्वेत पुरुष है और उसके बाल छोटे हैं। बाद में पुलिस ने बयान जारी कर बताया, हमलावर की पहचान 29 वर्षीय ट्रेविस रेंकिंग के रूप में हुई है।

वह इलिनोइस के मोर्टन का रहने वाला है। यह गांव एनिओच के उत्तर में 724 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है।

पुलिस ने बताया, संदिग्ध कार से हमला करने पहुंचा था। यह कार रेंकिंग के नाम रजिस्टर्ड है। घायलों को वेनडेर्बिल्ट यूनिवर्सिटी मेडिकल सेंटर में ले जाया गया है।

Web Title: Terror of the naked gunman in the restaurant ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया