लड़की ने नाबालिग सहेली से खेला घिनौना खेल, गन्ने के खेत में लेजाकर...


SHUBHENDU SHUKLA 23/04/2018 18:43:09
4228 Views

LUCKNOW. वैसे तो कहते हैं कि एक लड़की ही दूसरी लड़की के दर्द को समझ सकती है, वो भी दोस्त हो तो बात ही कुछ और होती है। लेकिन लड़की ने नाबालिग सहेली के साथ ऐसा घिनौना खेल खेला कि न केवल दोस्ती के रिश्ते तार-तार हुए उसकी जिंदगी बर्बाद हो गई। दरअसल, हरियाणा के पानीपत में नाबालिग सहेली को युवती ने बहाना बनाकर घर पर बुलाया और गन्ने के खेत में लेकर चली गई। यहां प्लान के मुताबिक तीन और युवक मौजूद थे। आरोप है कि युवती ने किशोरी को तीनों को सुपुर्द कर दिया और वापस चली आई। यहां नाबालिग से युवकों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दे डाला। 

Case of Haryana Girl gangraped by three youths cheating for minor girl
प्रतीकात्मक चित्र

यह भी पढ़ें... 72 साल की बूढ़ी से हो गया 19 साल के लड़के को प्यार और...

धमकी देकर फरार

घटना को अंजाम देने के बाद युवकों ने किशोरी को जान से मारने की धमकी दी और भाग निकले। दर्द से कराहती नाबानिलग घर पहुंची तो परिजनों को आपबीती सुनाई। घटना सुनकर परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई। पीड़िता को लेकर परिजन पहले अस्पताल मेडिकल कराने पहुंचे। लेकिन अस्पताल वालों ने भगा दिया। इसके बाद परिजन थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने भी एफआईआर दर्ज करने में हीलाहवाली की। क्षेत्रीय विधायक के हस्तक्षेप करने पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज की और जांच के लिए घटना स्तल गई।

यह भी पढ़ें...कांग्रेस नेत्री बोलीं - रेप होने पर गब्बर की तरह सवाल करती यूपी पुलिस, कितने आदमी थे...

पुलिस पर गंभीर आरोप

खबरों के मुताबिक पीड़िता नबालिग के पिता ने पुलिस पर 10 लाख रुपए लेकर मामला रफा दफा करने का गंभीर आरोप लगाया है। लेकिल एसएचओ ने आरोपों को बेबुनियाद करार दिया है। पुलिस के मुताबिक जो भी आरोप लगाए गए वह गलत हैं। समझौते का कोई दबाव नहीं बनाया गया। शिकायत मिलने के बाद तत्काल कार्रवाई बी गई। किशोरी का मेडिकल जांच कराने के बाद मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज कराया गया है। 

यह भी पढ़ें... सलमान खान को टक्कर देने के लिए तैयार है बाहुबली

आरोपी युवकों जुनेद पुत्र नाजिम, साबीर पुत्र जाकिर व कलीम पुत्र कौसर के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच की जा रही है।  किशोरी के सहेली को लेकर पर तथ्य जुटाए जा रहे हैं। हालांकि अभी तक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। जल्द ही उनको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Web Title: Case of Haryana Girl gangraped by three youths cheating for minor girl ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया