मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची
 

#Auto : 16 मई को लॉन्च होगी Honda की ये नई दमदार कार


HARENDRA SINGH 24/04/2018 10:10:29
2457 Views

New Delhi. देश की मशहूर कार मेकर कंपनी Honda की नई Amaze सेडान इन दिनों काफी चर्चा में है। कंपनी ने घोषणा की है कि इसे 16 मई 2018 को लॉन्च किया जाएगा। इस कार की कीमत के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें..Maruti Suzuki की ये कारें टॉप 10 में शामिल

Honda new superb car will be launched on May 16 Newstimes

कयास लगाए जा रहे हैं कि यह मौजूदा मॉडल से थोड़ी महंगी हो सकती है। मौजूदा Amaze की कीमत 5.85 लाख रूपए से 8.5 लाख रूपए (Ex-Showroom) दिल्ली में है।

यह भी पढ़ें..Mahindra की SUV Thar नए प्लैटफॉर्म पर आने को तैयार, जानें इसकी खूबियां

नई Honda Amaze का दमदार इंजन
नई Honda Amaze में मौजूदा मॉडल वाले 1.2 लीटर पेट्रोल और 1.5 लीटर डीज़ल इंजन मिलेंगे। नई अमेज़ में 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड रहेगा, वहीं सीवीटी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प भी आएगा। कयास लगाए जा रहे हैं कि नई Honda Amaze का माइलेज भी पहले से ज्यादा बेहतर होगा।

Honda new superb car will be launched on May 16 Newstimes

नई Honda Amaze की खासियत
Honda की दूसरी जनरेशन की Amaze पहले से ज्यादा शार्प और आकर्षक है। इसका डिजायन अंतरराष्ट्रीय बाजार में उपलब्ध दसवीं जनरेशन की Honda Accord से प्रेरित है। नई Amaze की फीचर लिस्ट में भी बदलाव नज़र आएगा।

यह भी पढ़ें..Mahindra की इस दमदार गाड़ी ने सबको पछाड़ा

इसमें एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी सपोर्ट करने वाला 7.0 इंच टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम, क्रूज़ कंट्रोल और अपडेट ड्राइवर इंफो डिस्प्ले समेत कई फीचर दिए गए हैं। कंपनी ने नई अमेज़ की पूरी फीचर लिस्ट से जुड़ी जानकारी अभी साझा नहीं की है।

Honda new superb car will be launched on May 16 Newstimes

यह भी पढ़ें..यह बनी दुनिया की सबसे ज्यादा बिकने वाली Sports Coupe

Honda Amaze का मुकाबला
नई Honda Amaze का मुकाबला Hyundai Accent, TATA Tigor, TATA Zest, Volkswagon Ameo और Ford Aspire फेसलिफ्ट से होगा। 

Honda new superb car will be launched on May 16 Newstimes

Web Title: Honda new superb car will be launched on May 16 Newstimes ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया