सरोज खान ने कास्टिंग काउच को लेकर दिया विवादित बयान...


HEENA PARVEEN 24/04/2018 11:08:05
2421 Views

Lucknow. इंडस्ट्री में अब कास्टिंग काउच के बारे में हर एक्ट्रेस खुल कर बात कर रही हैं। इसी बीच सरोज खान ने कास्टिंग काउच पर एक विवादित बयान दिया है। जिसकी वजह से वह चर्चा में आ गयी हैं।

saroj khan statment about casting couch

सरोज खान का विवादित बयान

हाल में उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा- ‘कास्टिंग काउच होना कोई गलत बात नहीं है। ये तो बाबा आदम के ज़माने से चला आ रहा है। हर लड़की के ऊपर कोई न कोई हाथ साफ़ करने की कोशिश करता रहता है।’

saroj khan statment about casting couch

सरोज खान कहती हैं, ‘सरकार के लोग भी तो करते हैं, फिर आप लोग फिल्म इंडस्ट्री के पीछे ही क्यों पड़े रहते हो। फिल्म जगत कम से कम रोटी तो देता है। रेप करके छोड़ तो नहीं देता। ये सब लड़की के ऊपर होता है कि वो क्या चाहती है। अगर वो किसी के हाथ नहीं आना चाहती तो ना आए।’

यह भी पढ़ें: संजय दत्त की बायोपिक के ट्रेलर से पहले यहां जानिए फिल्म की स्टारकास्ट...

उन्होंने आगे कहा, 'अगर तुम्हारे पास आर्ट है तो क्यों अपने आप को बेचोगे। फिल्म इंडस्ट्री के बारे में कुछ मत कहना। वो हमारी माई-बाप है।' सरोज खान के इस बयान से ये जाहिर हो रहा है कि इन सब के लिए लड़की की इच्छा होती है।

Web Title: saroj khan statment about casting couch ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया