मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची कानपुर में पांच मंजिला इमारत में लगी भीषण आग जीत के बाद जल्द काशी पहुंचेंगे पीएम मोदी, तैयारियों में जुटा प्रशासन
 

पुलिस की कार्यशैली से परेशान महिला ने किया विधानसभा के सामने आत्मदाह का प्रयास


GAURAV SHUKLA 24/04/2018 15:15:19
3805 Views

Lucknow. कथित फर्जी FIR और पुलिस की कार्यशैली से आहत एक महिला ने मंगलवार को यूपी विधानसभा के सामने आत्मदाह करने का प्रयास किया। इस दौरान मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने महिला को रोका, जिसके बाद महिला को गौतमपल्ली थाने ले जाकर पूछताछ की गयी। 

Apradhnama mahila ne vidhasabhe ke saamne kiya atmdah ka prayash

यह भी पढ़ें... जानिए क्या है AFSPA कानून
महिला रश्मि विश्वकर्मा के मुताबिक, 9 जुलाई 2016 को उसने कैसरबाग थाने में मॉडल हाउस सरस्वती शिशु मंदिर के प्रिंसिपल विनोद अवस्थी के खिलाफ छेड़छाड़ की एफआईआर दर्ज करवाई थी। जुसन्म पुलिस द्वारा फाइनल रिपोर्ट लगाने के बाद आरोपी प्रिंसिपल की पत्नी ने महिला रश्मि के पति राजेन्द्र कुमार के खिलाफ फर्जी एफआईआर दर्ज करवा दी। महिला के मुताबिक पुलिस विनोद अवस्थी के साथ मिलकर महिला के पति को परेशान कर रही है। 

Web Title: Apradhnama mahila ne vidhasabhe ke saamne kiya atmdah ka prayash ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया