मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

अब अलीगढ़ में बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार


RAM SHARMA 24/04/2018 15:23:38
3913 Views

Lucknow. कठुआ और उन्नाव मामला अभी शांत भी नहीं हुआ कि प्रदेश के अलीगढ़ में एक नाबालिग बच्ची से बलात्कार का सामने आया। बताया जा रहा है कि यहां साईं बिहार कॉलोनी में देवी जागरण के दौरान 'मां दुर्गा' बनी एक 12 साल की बच्ची के साथ उसी मंच पर शेर बने एक युवक ने दुष्कर्म किया। दुष्कर्म की जानकारी मिलने पर परिजनों ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

child se rape karne wala arrest

पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार के मुताबिक, रविवार की रात को एक सरकारी कर्मचारी ने अपने घर पर माता का दरबार का कार्यक्रम आयोजित किया था। उन्होंने बताया कि इस कार्यक्रम में एक 12 साल नाबालिग बच्ची को 'मां दुर्गा' के रूप में सजाया गया तथा एक लड़के को शेर बनाया गया था।

यह भी पढ़ें ... मुख्यमंत्री योगी दिखे सख्त, जलनिगम के कई अफसरों को किया निलम्बित

जब मां दुर्गा की झांकी का समापन हुआ, तो उसके कुछ ही देर बाद शेर का किरदार निभाने वाले लड़के ने माता बनी बच्ची के साथ दुष्कर्म की इस घिनौनी वारदात का अंजाम दिया। एसएसपी ने बताया कि इस घटना के बाद पुसिल ने सोमवार को उस आरोपी को ​​हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने बताया कि चिकित्सा जांच में बच्ची के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई है।

Web Title: child se rape karne wala arrest ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया