मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

बड़ी खबर : CM YOGI के पहुंचने से पहले हिरासत में लिये गये 8 समाजवादी नेता


GAURAV SHUKLA 24/04/2018 15:49:03
18718 Views

Lucknow. यूपी के मिर्जापुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक सामूहिक विवाह कार्यक्रम में सम्मिलित होने आ रहे हैं। सीएम के आगमन से पहले ही आठ समाजवादी नेताओं को हिरासत में ले लिया गया है। जिन नेताओं को हिरासत में लिया गया है उनमें समाजवादी छात्र सभा के जिलाध्यक्ष अभय यादव और 7 अन्य लोगों का नाम शामिल हैं। 

Apradhnama CM Yogi ke pahuchne se pahle hirasat me sapa neta

यह भी पढ़ें... पुलिस की कार्यशैली से परेशान महिला ने किया विधानसभा के सामने आत्मदाह का प्रयास
गौरतलब है सीएम के तकरीनब 3 बजे सामूहिक विवाह कार्यक्रम में शामिल होने के जानकारी थी। जिससे पहले ही पूर्व अभिसूचना तंत्र को जानकारी मिली की सपा नेता कार्यक्रम में काला झंडा लेकर विरोध जताने वाले हैं। जिसके बाद कटरा कोतवाली के निरीक्षक योगेश यादव फोर्स के साथ नगर के पांडेयपुर स्थित सपा नेता रोहित शुक्ला के आवास पर पहुंचे। जहां से छात्र सभा के जिलाध्यक्ष अभय यादव को हिरासत में लिया गया। 

Apradhnama CM Yogi ke pahuchne se pahle hirasat me sapa neta
प्रशासन के मुताबिक अभय सपा नेताओं से बात कर मुख्यमंत्री को काला झंडा दिखाने के लिए रोहित के आवास पर इकट्ठा कर रहा था। जिससे पहले उसे हिरासत में ले लिया गया। सपा नेता के साथ ही सपा के जिलाध्यक्ष मुस्ताक अहमद, पूर्व नगर अध्यक्ष लक्ष्मण ऊमर, लोहिया वाहिनी के पूर्व जिलाध्यक्ष चंदन यादव, उप्रेंद्र तिवारी, जय मंगल यादव, निलेश तिवारी, पीयूष यादव को अलग-अलग स्थानो से हिरासत में लेकर कटरा कोतवाली आई। 

 

Apradhnama CM Yogi ke pahuchne se pahle hirasat me sapa neta

Web Title: Apradhnama CM Yogi ke pahuchne se pahle hirasat me sapa neta ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया