मुख्य समाचार
अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय
 

बड़ी खबर : CM YOGI के पहुंचने से पहले हिरासत में लिये गये 8 समाजवादी नेता


GAURAV SHUKLA 24/04/2018 15:49:03
18707 Views

Lucknow. यूपी के मिर्जापुर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक सामूहिक विवाह कार्यक्रम में सम्मिलित होने आ रहे हैं। सीएम के आगमन से पहले ही आठ समाजवादी नेताओं को हिरासत में ले लिया गया है। जिन नेताओं को हिरासत में लिया गया है उनमें समाजवादी छात्र सभा के जिलाध्यक्ष अभय यादव और 7 अन्य लोगों का नाम शामिल हैं। 

Apradhnama CM Yogi ke pahuchne se pahle hirasat me sapa neta

यह भी पढ़ें... पुलिस की कार्यशैली से परेशान महिला ने किया विधानसभा के सामने आत्मदाह का प्रयास
गौरतलब है सीएम के तकरीनब 3 बजे सामूहिक विवाह कार्यक्रम में शामिल होने के जानकारी थी। जिससे पहले ही पूर्व अभिसूचना तंत्र को जानकारी मिली की सपा नेता कार्यक्रम में काला झंडा लेकर विरोध जताने वाले हैं। जिसके बाद कटरा कोतवाली के निरीक्षक योगेश यादव फोर्स के साथ नगर के पांडेयपुर स्थित सपा नेता रोहित शुक्ला के आवास पर पहुंचे। जहां से छात्र सभा के जिलाध्यक्ष अभय यादव को हिरासत में लिया गया। 

Apradhnama CM Yogi ke pahuchne se pahle hirasat me sapa neta
प्रशासन के मुताबिक अभय सपा नेताओं से बात कर मुख्यमंत्री को काला झंडा दिखाने के लिए रोहित के आवास पर इकट्ठा कर रहा था। जिससे पहले उसे हिरासत में ले लिया गया। सपा नेता के साथ ही सपा के जिलाध्यक्ष मुस्ताक अहमद, पूर्व नगर अध्यक्ष लक्ष्मण ऊमर, लोहिया वाहिनी के पूर्व जिलाध्यक्ष चंदन यादव, उप्रेंद्र तिवारी, जय मंगल यादव, निलेश तिवारी, पीयूष यादव को अलग-अलग स्थानो से हिरासत में लेकर कटरा कोतवाली आई। 

 

Apradhnama CM Yogi ke pahuchne se pahle hirasat me sapa neta

Web Title: Apradhnama CM Yogi ke pahuchne se pahle hirasat me sapa neta ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया