मुख्य समाचार
पाकिस्तानी बल्लेबाज आसिफ अली की बेटी की मौत, कैंसर का थी शिकार राज्यपाल ने ‘मधु अभिलाषा’ और ‘हिंद स्वराज्य का पुनर्पाठ’ पुस्तकों का किया विमोचन कांग्रेस अंतिम चरण की सात से ज्यादा लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी: प्रवक्ता पाकिस्तान की दो बेटियों ने काशी में किया मतदान, बोलीं बेहतरीन है हिंदुस्तान IPL को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, मुंबई पुलिस ने IPL में मुहैया कराई सुरक्षा, नहीं मिला पैसा सीआईएसएफ ने दो सूडान मूल के नागरिकों से बरामद की लाखों की विदेशी करेंसी प्रेम नारायण मेहरोत्रा के 'भजन संग्रह' का विमोचन लड़कियों के लिए सुनहरा मौका, बालों से होगी कमाई, करना होगा ये काम राजधानी में टेंट कारोबारी की राह चलते गोली मारकर हत्या से मची सनसनी वोटर लिस्ट में तेजस्वी की जगह इस शख्स की तस्वीर, मचा हड़कंप आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर वॉल्वो बस पलटी, पांच की मौत, दो दर्जन घायल चुनाव आयोग पीएम मोदी के इशारे पर कर रहा पक्षपातपूर्ण बर्ताव : कांग्रेस आयोग में आंतरिक घमासान के निपटारे के लिए सीईसी ने मंगलवार को बुलाई बैठक मायावती ने कहा- क्या वाराणसी 1977 के रायबरेली को दोहराएगा कान फिल्म फेस्टिवल 2019 में जलवा बिखेरकर लौटीं दीपिका पादुकोण, एयरपोर्ट पर वायरल हुईं तस्वीरें समीक्षा अधिकारी पर्चा लीक मामले में सीबीसीआईडी ने कोर्ट को भेजी अंतिम रिपोर्ट भाजपा ने चुनाव आयोग से की मायावती-अखिलेश की शिकायत  दो अलग अलग घटनाओं में जहरीला पदार्थ खाने से युवती और किशोरी की मौत
 

​कर्नाटक चुनाव: आखिरी दौर में बीजेपी में बगावत,इस ख़बर से हाईकमान के हाथ-पांव फूले,तत्काल दो...


RAGHVENDRA CHAURASIA 24/04/2018 19:52:20
4752 Views

Bangalore. कर्नाटक विधानसभा चुनाव अपने चरम पर है। कर्नाटक की सत्ता पर आसीन कांग्रेस पार्टी अपने गढ़ को बचाने के लिए पूरी कोशिश में लगी हुई है। वहीं विपक्षी पार्टी बीजेपी कांग्रेस से उसका आखिरी बड़ा किला छीनने के लिए हर रणनीति का इस्तेमाल कर रही है। वहीं इसी बीच बीजेपी के सीएम उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा के बेटे का टिकट बीजेपी ने काट दिया जिसके कारण बीजेपी में हड़कंप मच गया है। भाजपा वाले खुद हाईकमान के खिलाफ नारे लगा रहे हैं। 

karnatka election aakhari daur me bagawat is khabar se bjp ke haikaman me hadkamp

घमासान खत्म करने के लिए मोदी के मंत्री कर्नाटक रवाना

कर्नाटक विधानसभा चुनाव अब सिर पर है। मतदान के गिने चुने दिन बचे हैं। आखिरी समय में वंशवाद के खिलाफ बीजेपी ने एक्शन लिया तो कार्यकर्ता नाराज हो गए हैं। दरअसल बीजेपी ने मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा के सुपुत्र बीवाई विजेयंद्र का टिकट काट दिया है। जिसके कारण बीजेपी कार्यकर्ताओं में रोष है वह हाईकमान के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। इस घमासान से बीजेपी की बैचेनी बढ़ी तो आनन-फानन में अमित शाह ने दो मंत्रियों को कर्नाटक रवाना कर दिया है। मोदी के मंत्री घमासान को शांत करने की पूरी कोशिश करेंगे। 

karnatka election aakhari daur me bagawat is khabar se bjp ke haikaman me hadkamp

कांग्रेस की बनेगी सरकार

वहीं कांग्रेस ने कहा अब सच सामने आने लगा है बीजेपी वाले कहते कुछ हैं करते कुछ है। उन्होंने कहा कि राज्य में राहुल गांधी का ही जादू चलेगा। 

 

 

Web Title: karnatka election aakhari daur me bagawat is khabar se bjp ke haikaman me hadkamp ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया