मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची कानपुर में पांच मंजिला इमारत में लगी भीषण आग जीत के बाद जल्द काशी पहुंचेंगे पीएम मोदी, तैयारियों में जुटा प्रशासन
 

इलाहाबाद बैंक का मास्टर प्लान, सीनियर सिटीजन को देगी अब ये सुविधाएं


SHUBHENDU SHUKLA 24/04/2018 22:41:12
4351 Views

LUCKNOW. इलाहाबाद बैंक सीनियर सिटीजनों के लिए मास्टर प्लान लेकर आई है। इस नए प्लान का नाम 'सीनियर सेविंग एकाउंट है। इसके तहत मेडिकल जांच, लॉकर डिस्काउंट, ब्याज पर कार के साथ ही होम लोन भी ले सकेंगे। योजना के तहत लखनऊ मंडल में लगभग दो सौ से अधिक अकाउंट भी खोले गए। यह जानकारी इलाहाबाद बैंक के क्षेत्रीय महाप्रबंधक रविन्दर सिंह ने इलाहाबाद बैंक के 154वें स्थापना दिवस पर दी।

Allahabad Bank created new Senior Savings Account Scheme

यह भी पढ़ें...महाभियोग प्रस्ताव खारिज होने की सबसे बड़ी वजह आई सामने

3394 शाखाएं कर रही काम  

उन्होंने बताया कि  देशभर में बैंक की 3394 शाखाएं काम कर रही हैं। 24 अप्रैल 1865 में यूरोपियन समूह द्वारा स्थापित की गई यह बैंक आज 3.80 लाख करोड़ से अधिक का व्यवसाय कर चुकी है। बैंक प्रबंधन ने संगोष्ठी आयोजित कर ग्राहकों को बैंकिंग प्रक्रिया में हो रहे बदलाव व जानकारियां दी। वहीं, हजरतगंज स्थित मुख्य शाखा में थायरोकेयर द्वारा नि:शुल्क स्वास्थ्य परीक्षण और छूट पर खून जांच शुरू की गई।

यह भी पढ़ें...सीएम योगी के दलित के घर भोजन करने पर मायावती का ये तीखा बयान, कहा अब...

स्थापना दिवस पर सबसे बड़ा आकर्षण बैंक द्वारा सीनियर सिटीजन के लिए 'ऑल बैंक सीनियर का शुभारम्भ किया गया। इस अवसर पर उप महाप्रबंधक एवं मंडल प्रमुख प्रदीप कुमार अरोड़ा, सहायक महाप्रबंधक डीएस रेड्डी, रनंजय सिंह, एपी बाजपेयी, एएन राउत तथा अन्य अधिकारियों व कर्मचारियों समेत अन्य लोग शामिल रहे।

Web Title: Allahabad Bank created new Senior Savings Account Scheme ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया