मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह
 

OMG: मशहूर एक्ट्रेस की करतूतों का भांडाफोड़, जिस्मफरोशी के धंधे में...


SHUBHENDU SHUKLA 25/04/2018 10:08:08
6767 Views

Washington. वैसे तो फिल्म जगत में रुपयों की कमी नहीं है। लेकिन इसके बावजूद भी अकूत धन की लालच में एक्ट्रेस जिस्मफरोशी जैसे धंधे का सहारा ले सकती हैं, यह शर्मनाक है। मशहूर अमेरिकन एक्ट्रेस एलिसन मैक को जिस्मफरोशी के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोप है कि मैक लड़कियों को बहलाती थी और जब वह उनकी बातों में आ जाती तो जबरन सेक्स को मजबूर करती थी। कई लड़कियों को जिस्मफरोशी के धंधे में लाकर खड़ा कर दिया। 

Arrested in America famous actress Allison Mack sex trafficking case

यह भी पढ़ें...सीएम योगी के दलित के घर भोजन करने पर मायावती का ये तीखा बयान, कहा अब...

दिया था बेहद बोल्ड सीन

बताते चलें कि एलिसन डब्ल्यूबी टेलीविजन सीरीज स्मॉलविले प्रोग्राम से मैक पहचानी जाती हैं। उन्होंने सबसे अधिक वेब सीरिज में काम किया है। इसमें वह बेहद ही बोल्ड सीन देते हुए दिखाई दी थीं। आरोपों से घिरने के बाद एक्ट्रेस पर ब्रुकलिन की संघीय अदालत में सुनवाई हो रही है। इतना ही नहीं जज ने उनके जमानत पर भी रोक लगा दी है। 

Arrested in America famous actress Allison Mack sex trafficking case

यह भी पढ़ें...महाभियोग प्रस्ताव खारिज होने की सबसे बड़ी वजह आई सामने

गैंग का माफिया

जिस्मफरोशी धंधे में संलिप्त गिरोह का माफिया रेनायर सोसायटी का संचालनकर्ता कीथ रेनाया है, जो पहले से ही जेल में है। गत महीने पहले ही रेनायर को पुलिस ने सेक्स ट्रैफिकिंग के आरोप में गिरफ्तार किया था। हालांकि, एलिसन के वकील ने सफाई दी है कि आरोप अभी साबित नहीं हुए हैं। पुलिस के पास भी एक्ट्रेस के खिलाफ ठोस सबूत नहीं हैं कि वह दोषी करार दी जाएंगी। 

Arrested in America famous actress Allison Mack sex trafficking case

 

Web Title: Arrested in America famous actress Allison Mack sex trafficking case ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया