गर्मी से परेशान भाभी को रूम बदलना पड़ा मंहगा, देवर ने कर डाला कांड, मचाया शोर...


SHUBHENDU SHUKLA 25/04/2018 10:48:50
3041 Views

LUCKNOW. दिल्ली में भाभी के साथ रिश्ते को कलंकित करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां  दक्षिण जिले के कोटला मुबारकपुर थाना इलाके में मौका पाकर देवर ने भाभी के साथ रेप की घटना को अंजाम दे डला। जब भाभी ने शोर मचाना शुरू किया तो आरोपी देवर घर से भाग खड़ा हुआ। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी देवर हिरासत में ले लिया और महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा। जांच में रेप की पुष्टि हुई है। 

Delhi case Dewar arrested Rape from sister in law

प्रतीकात्मक चित्र

यह भी पढ़ें...महाभियोग प्रस्ताव खारिज होने की सबसे बड़ी वजह आई सामने

क्या है मामला 

खबरों के मुताबिक, यूपी के बुलंदशहर निवासी रामनाथ (बदला हुआ नाम) पत्नी शिया (बदला हुआ नाम) के साथ पंजाबी बस्ती, कोटला मुबारकपुर थाना इलाके में रहता है। वह एक सुनार की दुकान पर काम करता था। उसके साथ ही रिश्ते का भाई विष्णु भी रहता था। देर रात सब घर में सोए हुए थे। शिया भी अपने पति के साथ कमरे में सोई हुई थी, लेकिन गर्मी से परेशान होने के कारण उसकी नींद टूट गई। इसके बाद शिया बाहर टहलने गई और देवर के कमरे में जाकर सो गई। यहां देवर विष्णु ने मौके का फायदा उठाते हुए भाभी को हवस का शिकार बना डाला। 

Delhi case Dewar arrested Rape from sister in law

प्रतीकात्मक चित्र

यह भी पढ़ें...सीएम योगी के दलित के घर भोजन करने पर मायावती का ये तीखा बयान, कहा अब...

शोर मचाने पर बवाल

जब भाभी ने शोर मचाया तो विष्णु भाग खड़ा हुआ। इस बीच पति की नींद भी टूट गई। मौके से भाग रहे भाई को पकड़कर पिटाई कर दी। इसके बाद पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी देवर को गिरफ्तार कर लिया है। कोर्ट में पेश करने के बाद आरोपी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

Web Title: Delhi case Dewar arrested Rape from sister in law ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया