मुख्य समाचार
राम मंदिर का जल्द से जल्द निर्माण है अयोध्या आने का मकसद: उद्धव ठाकरे सीतापुर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक की चपेट में आकर बाइक सवार दो युवकों की मौत न्यूजीलैंड में आया 7.2 तीव्रता का शक्तिशाली भूकंप भारत ने दक्षिण अफ्रीका को 5-1 से हराकर FIH सीरीज़ का फाइनल जीता Air India में नौकरी का सुनहरा मौका, नहीं देनी होगी लिखित परीक्षा इस दिन जारी होंगे UP Polytechnic के परीक्षा परिणाम पति करता था परेशान, पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर उठाया खौफनाक कदम पश्चिम बंगालः डॉक्टर्स की हड़ताल खत्म होने के आसार एक्सप्रेस वे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत पाकिस्तान ने दी पुलवामा में संभावित आतंकी हमले सूचना, घाटी में हाई अलर्ट भारत-पाक महामुकाबले पर बारिश का खतरा बरकरार मिस इंडिया 2019: सुमन राव ने जीता खिताब, शिवानी रहीं फर्स्ट रनर अप रेल यात्रियों को सफर में मसाज सेवा देने की योजना पर लगा ग्रहण, जानिए क्या रही वजह पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, ममता और केसीआर नहीं होंगे शामिल एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप यूपी को डिजिटल उत्तर प्रदेश बनाने के लिए व्यापक और मजबूत दूरसंचार नेटवर्क की आवश्यकता : उप मुख्यमंत्री बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज राज्यपाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री से भेंट की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक : बसों में अग्निशमन यन्त्र लगाने के निर्देश बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा दान के सिक्कों को लेकर परेशानी में साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट, जानिए क्या है वजह मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला संभावित आतंकी हमले को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट स्कूल चलो अभियान में सभी बच्चों को नजदीकी स्कूलों में शत-प्रतिशत नामांकन कराये जाने के निर्देश पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...
 

राजस्थान में बीजेपी को करारा झटका, सैकड़ों समर्थकों के साथ दो सीनियर नेताओं ने कांग्रेस का थामा दामन


RAGHVENDRA CHAURASIA 25/04/2018 12:53:00
7893 Views

Jaipur. राजस्थान में बीजेपी को करारा झटका लगा है। दो पूर्व विधायक अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए हैं। कांग्रेस में शामिल होने के बाद पूर्व विधायकों ने बीजेपी पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा राजस्थान से जल्द ही बीजेपी का सफाया हो जाएगा। 

BJP shocks a blow to Rajasthan, hundreds of supporters along with two senior politicians

यह भी पढ़ें... Exclusive: फैसले से पहले आसाराम ने कही ये बड़ी बात

सचिन पायलट की मौजूदगी में नेता हुए शामिल

राजस्थान में विधानसभा चुनाव से पहले नेताओं का पार्टी बदलने का सिलसिला जोरों पर है। मंगलवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सचिन पायलट की मौजूदगी में दो पूर्व विधायक सुरेश चौधरी और दुर्गाप्रसाद अग्रवाल ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ कांग्रेस का दामन थामा है। भादरा विधानसभा सीट से सुरेश चौधरी निर्दलीय चुनाव जीतकर विधायक बने थे। वहीं गंगापुर से दुर्गापाल कांग्रेस से विधायक चुने गए थे। दुर्गापाल ने कांग्रेस छोड़कर रांकपा में शामिल हो गए थे। अब उन्होंने घर वापसी की है। 

BJP shocks a blow to Rajasthan, hundreds of supporters along with two senior politicians

भाजपा के हर बूथ पर फर्जी वोटर

निर्दलीय पूर्व विधायक सुरेश चौधरी ने कांग्रेस में शामिल होने के बाद बीजेपी पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने प्रत्येक बूथ पर फर्जी वोटर तैयार किये हैं। उन्होंने कांग्रेसियों को जगाया कहा कि आज से काम पर लग जाना होगा तभी बीजेपी मुक्त राजस्थान हो पाएगा। 

यह भी पढ़ें...AsaramVerdict : Breaking : कोर्ट ने माना - बलात्कारी है आसाराम

 

 

Web Title: BJP shocks a blow to Rajasthan, hundreds of supporters along with two senior politicians ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया