मुख्य समाचार
नई नवेली दुल्हन को प्रेमी संग रंगे हाथ पकड़ा तो ससुरालियों ने रख दी ये शर्त एग्जिट पोल वाले ट्वीट को लेकर अनुपम खेर ने की विवेक ओबेरॉय की आलोचना, ईशा गुप्ता बोलीं... COA ने किया ऐलान, 22 अक्टूबर को होंगे बीसीसीआई के चुनाव पिता से लगाई एक शर्त के बाद इस महिला ने 15 वर्षों में किए 600 पोस्टमार्टम यहां निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

MP: सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत, कई घायल


RAGHVENDRA CHAURASIA 25/04/2018 14:09:34
2969 Views

Bhopal. मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में बुधवार को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। इस भीषण हादसे में पांच की मौके पर मौत हो गई जबकि कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना से कोहराम मच गया है। 

Madhya pradesh me dardnak sadak hadsa paach ki maut kai ghyal

यह भी पढ़ें...बड़ी खबर : CM YOGI के पहुंचने से पहले हिरासत में लिये गये 8 समाजवादी नेता

मैजिक व ट्रक में टक्कर 

मध्य प्रदेश के बाबई थाना के आंचलखेड़ा गांव के पास बुधवार सुबह तेज रफ्तार मैजिक व ट्रक में टक्कर हो गई। मैजिक में सवार 5 लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि कई अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पुलिस ने घायलों को ​अस्पताल में भर्ती कराया जहां सभी की हालत नाजुक बनी हुई है। वहीं पुलिस ने पांचों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज​ दिया है। 

राहगीरों ने ट्रक में लगाई आग

हादसे से आक्रोशित राहगीरों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया। वहीं पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है जबकि खलासी भागने में कामयाब हो गया। 

यह भी पढ़ें...राजस्थान में बीजेपी को करारा झटका, सैकड़ों समर्थकों के साथ दो सीनियर नेताओं ने कांग्रेस का थामा दामन

Web Title: Madhya pradesh me dardnak sadak hadsa paach ki maut kai ghyal ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया