मुख्य समाचार
शाकिब ने रचा इतिहास, वर्ल्‍ड कप में कपिल-युवराज के रिकॉर्ड की बराबरी की क्षेत्र-जिला पंचायत सदस्यों के रिक्त पदों पर उप निर्वाचन के लिए समय सारणी जारी  Tik Tok वीडियो से सुर्खियों में आई पीली साड़ी वाली महिला जेनेलिया डिसूजा के पैर दबाते रितेश देशमुख का वीडियो वायरल, यूजर्स ने कहा... जल्द ही 100 करोड़ का आंकड़ा छू सकती फिल्म कबीर सिंह सपा संरक्षक की होगी सर्जरी, इस गंभीर समस्या से जूझ रहे हैं मुलायम कोल्ड ड्रिंक पीने से एक ही परिवार के 5 लोग पहुंचे अस्पताल, फिलहाल खतरे से बाहर इटौंजा प्रकरण : एसएसपी ने कॉस्टेबल को किया लाइन हाजिर, चौकी प्रभारी व थानाध्यक्ष पर भी कार्रवाई प्रचलित  राजस्थान: बीजेपी प्रमुख मदन लाल सैनी का लंबी बीमारी के बाद निधन दो पक्षों में विवाद के बाद जमकर चले लाठी डंडे, वीडियो वायरल
 

प्रीति जिंटा ने गेल से किया वादा, कहा- पंजाब मैच जीता तो करुंगी ये काम


NAZO ALI SHEIKH 25/04/2018 14:22:48
2918 Views

Mumbai.  बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा की आईपीएल टीम ने दस सीजन में अब तक एक बार भी खिताब नहीं जीता है। इस बात का प्रीति को बहुत अफसोस है। हालांकि इस सीजन में उनकी टीम दमदार प्रदर्शन कर रही है और खिताब जीतने की प्रबल दावेदार भी है।

यह भी पढ़ें... अक्षय कुमार की फिल्म केसरी के सेट पर लगी आग, हुआ भारी नुकसान

Preity Zinta promised to Gayle, said- won the Punjab match then I will do something special

केएल राहुल से बातचीत
 

हाल ही में एक मैच की समाप्ति के बाद प्रीति अपनी टीम के खिलाड़ी केएल राहुल से बातचीत कर रही थी। राहुल ने सवाल पूछा कि शाहरुख खान ने अपनी टीम के जीतने के बाद कार्टव्हील किया था। क्या प्रीति ने भी ऐसा सोचा है।

यह भी पढ़ें... रील ही नहीं, रियल लाइफ में भी हीरो बन गए अक्षय, देश के लिए करने जा रहे बड़ा काम

Preity Zinta - NEWS
प्रीति ने जवाब दिया कि वे भी अपनी टीम के चैम्पियन बनने पर कुछ खास करेंगी। उन्होंने सोच रखा है, लेकिन इस बारे में वे फिलहाल बताना नहीं चाहती। वे चाहती हैं कि उनकी टीम हर मैच पर फोकस कर धीरे-धीरे आगे बढ़े।

chris gayle
प्रीति की टीम में इस बार आक्रामक बल्लेबाज क्रिस गेल शामिल हुए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक प्रीति ने गेल से भी वादा किया है कि यदि पंजाब विजेता बनती है तो वो कुछ खास करेंगी और शायद गेल को इस बारे में पता है।

Web Title: Preity Zinta promised to Gayle, said- won the Punjab match then I will do something special ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया