मुख्य समाचार
हंगामे की भेंट चढ़ा विधानसभा के मानसून सत्र का पहला दिन  प्रियंका को लेकर चुनार पहुंची पुलिस; सैकड़ों की संख्या में कांग्रेस समर्थक मौजूद नारेबाजी जारी लखनऊ में शिवसेना का सदस्यता अभियान शुरू  जिला पंचायत सदस्य पर प्लाट कब्जाने का आरोप, एंटी भूमाफिया पोर्टल पर शिकायत  टैंपो चालकों ने किया हंगामा, भाजपा सांसद के पुत्र के करीबियों और पुलिस पर लगा वसूली का आरोप  फोरम के आदेश की नाफरमानी लखनऊ डीएम को पड़ी भारी, वेतन रोकने के आदेश अजय कुमार लल्लू बोले - जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड जमीनी विवाद नहीं, सामूहिक नरसंहार है घोरावल कांड : अजय कुमार लल्लू सुरक्षा प्रबंध सराहनीय हैं, लेकिन मेरी सुरक्षा का दायरा कम से कम रखें : प्रियंका वाड्रा
 

बड़ी ख़बर: योगी के दलित समुदाय के घर भोजन करने पर बड़ा खुलासा,जाने योगी के लिए किसने बनाया था खाना?


RAGHVENDRA CHAURASIA 25/04/2018 18:27:39
5635 Views

Lucknow. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दो दिन पूर्व प्रतापगढ़ के एक गांव में दलित समुदाय के घर भोजन किया था। जिसके बाद इस ख़बर की खूब चर्चा हो रही थी। वहीं दलित के घर पर योगी के लिए किसने खाना बनाया इसका खुलासा हो गया है। जिसके बाद विपक्षी दल लगातार योगी सरकार पर निशाना साध रहे हैं। 

big news pratapgarh me yogi ke liye kisne khana banaya

यह भी पढ़ें...पुलवामा में वरिष्ठ कांग्रेस नेता की दर्दनाक हत्या, मचा कोहराम

प्रतापगढ़ की प्रभारी मंत्री ने बनाया खाना

सीएम योगी ने बीते दिनों सभी मंत्रियों को प्रभारी बनाया है। इसी के तहत योगी के मंत्री जिलों का दौरा कर रहे हैं। योगी सरकार में मंत्री स्वाती सिंह को प्रतापगढ़ जिले का प्रभारी बनाया गया था। योगी के प्रतापगढ़ दौरे के दौरान स्वाती सिंह वहीं मौजूद थीं। योगी ने दलित समुदाय के दयाराम सरोज के घर पर भोजन किया था। बताया जा रहा है कि स्वाती सिंह ने सीएम योगी के लिए दलित की रसोई में खाना बनाया था। आपको बता दें कि स्वाती सिंह क्षत्रिय (ठाकुर) हैं। स्वाती सिंह का नाम आने के बाद से सियासी गलियारे में हड़कंप मच गया है। 

big news pratapgarh me yogi ke liye kisne khana banaya

योगी के लिए नये बर्तन आये थे

प्रतापगढ़ में दलित समुदाय के घर भोजन करने से पहले सीएम योगी के लिए नये बर्तन मंगाया गया था। जिसमें योगी ने खाना खाकर मुंह पोछा और खूब सुर्खिया बटोरी थी। इस ख़बर के खुलासे के बाद से बहुजन समाज पार्टी समेत तमाम विरोधी दल योगी पर निशाना साध रहे हैं। 

यह भी पढ़ें... कांग्रेस के इस वरिष्ठ नेता के बयान से पार्टी में खलबली, कहा- कांग्रेस के दामन पर खून के धब्बे

 

 

Web Title: big news pratapgarh me yogi ke liye kisne khana banaya ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया