मुख्य समाचार
KGMU : पल्मोनरी एंड क्रिटिकल केयर मेडिसिन विभाग ने किया भंडारे का आयोजन  ICC World Cup 2019 : टीम इंडिया इंग्लैंड हुई रवाना, धोनी को लेकर बनी यह रणनीति डीएम-एसपी ने लिया मतगणना स्थल पर तैयारियों का जायजा, तैयारियां पूरी मध्य कमान ने केन्द्रीय विद्यालय के छात्रों को कराया सीमा दर्शन नाराज तीन विधायक दे सकते हैं राजभर को झटका  सुप्रीम कोर्ट के बाद चुनाव आयोग ने दिया विपक्ष को झटका स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, इस तरह पुलिस ने किया पर्दाफाश मायावती का बड़ा एक्शन, इस दिग्गज नेता को पार्टी से किया बाहर मौसी के घर आयी बच्ची का तालाब में उतराता मिला शव साढ़े छह लाख की शराब के साथ एसटीएफ के हत्थे चढे़ दो तस्कर 28वीं पुण्य तिथि पर याद किए गए पूर्व पीएम राजीव गांधी BSP की जगह BJP को वोट देना महिला को पड़ा भारी, पति ने फावड़े से काटकर की हत्या पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता पूर्व मंत्री और बसपा के कद्दावर नेता को पार्टी ने दिखाया बाहर का रास्ता  लोकसभा चुनाव खत्म होते ही बंद हुआ नमो टीवी, भाजपा ने दिए थे इतने लाख रुपए सीडीओ ने देवलान गौशाला का किया निरीक्षण बड़ा मंगल दे रहा है दस्तक, लखनऊ मेट्रो की सवारी कर बचें धूप और जाम से आजम खान के खिलाफ आचार संहिला उल्लंघन के 13 मामलों में आरोप पत्र दाखिल
 

बढ़ी बिजली की दरों के विरोध में 3 मई को सड़कों पर उतरेगा रालोद


SHUBHENDU SHUKLA 25/04/2018 22:12:37
3951 Views

LUCKNOW. राष्ट्रीय लोकदल ने प्रदेश मुख्यालय में प्रेस वार्ता कर बिजली की बढ़ी दरों और किसानो के मुद्दे को लेकर केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला। आरएलडी के राष्ट्रीय महासचिव त्रिलोक त्यागी ने कहा कि बिजली की बढ़ी दरों के विरोध में राष्ट्रीय लोक दल 3मई को प्रदेश भर में प्रदर्शन करेगा। 

National Lok Dal will protest against state government on May 3

यह भी पढ़ें...छापेमारी: शराब परोसते मिले नाबालिग बच्चें, भारी मात्रा में देशी शराब जब्त

त्यागी ने कहा कि कई मुद्दों पर चर्चा के लिये जिला अध्यक्षों की बैठक बुलाई गई थी। सरकार तानशाही कर रही है। पहले बिजली का बिल बकाया होने पर कनेक्शन काटा जाता था लेकिन अब गिरफ्तार किया जा रहा है इसके विरोध में जयंत चौधरी के नेतृत्व में एक महीने तक जनजागरण करेंगे।

यह भी पढ़ें...जब आॅफिस पहुंचते ही भड़क गई प्रियंका, एडिटर को बोला GET OUT...

किसानों के साथ अन्याय

वहीं त्रिलोक त्यागी केंद्र सरकार पर भी जमकर बरसे उन्होंने कहा केंद्र सरकार नौजवानों और किसानों के साथ अन्याय कर रही है। पीएम मोदी  का नारा है बेटी बचाओ। जबकि कठुआ में 8साल की बच्ची के साथ रेप होता है और बीजेपी के नेता कह रहे पकिस्तान की चाल है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि यह लोग इसमें शरीक है या आरोपियों को बचा रहे हैं। 
 मोदी सरकार में अडानी और अम्बानी का साथ है, नवजवानों और किसानों का नाश है। देश के हलात अच्छे नहीं हैं देश डिक्टेटर शिप की तरफ बढ़ रहा है। 

Web Title: National Lok Dal will protest against state government on May 3 ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया