मुख्य समाचार
रॉबर्ट वाड्रा की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, ईडी ने अग्रिम जमानत निरस्त करने की मांग मोहनलालगंज में बसपा चौथी बार दूसरे स्थान पर डॉ. ओ.पी.चौधरी ने संभाला भारतीय जीव जंतु कल्याण बोर्ड के चेयरमैन का कार्यभार अपने बयान में फंसे सिद्धू, सोशल मीडिया पर हो रही जमकर खिंचाई सेवक के रूप में करूॅगी जनता की सेवा : साध्वी संसद तक पहुंचने में सफल हुई यह 11 महिलाएं करेंगी यूपी का नेतृत्व  दोबारा चुनाव जीतकर कौशल ने रचा इतिहास बाइक की टक्कर से साइ​किल सवार महिला की मौत, बेटी घायल शाकिब-अल-हसन का विश्व कप को लेकर आया बड़ा बयान गंभीर ने की राजनीतिक करियर की शुरुआत, इतने वाटों से दर्ज की जीत ऐसा हुआ तो आज़म खान लोकसभा की सदस्यता से खुद दे देंगे इस्तीफा! पुलिस ने किया लूट की वारदात से इंकार, आपसी रंजिश का गहराया शक  आजम खान का बड़ा बयान, तो दे दूंगा लोकसभा सदस्यता से इस्तीफा भाजपा व मीडिया को लेकर आपत्तिजनक पोस्ट पर मुकदमा दर्ज, अभियुक्त भेजा गया जेल FIFA World Cup: हो गया निर्णय 2022 टूर्नामेंट में खेलेंगी 32 टीमें बुंदेलखंड की सभी 4 सीटें भाजपा के खाते में 52 सीटों पर सिमटी कांग्रेस, अपनी पारम्परिक ​सीट से हाथ धो बैठे राहुल गांधी भाजपा के सहयोगी अपना दल (एस) ने उप्र की दो सीटों विजयी सुरक्षा बलों ने आतंकी सरगना मूसा को ढेर कर दिया पीएम मोदी की जीत का तोहफा
 

फूलपुर-गोरखपुर के बाद कैराना में सपा ने तेज की चुनावी तैयारियां


SHUBHENDU SHUKLA 25/04/2018 22:45:51
3954 Views

LUCKNOW. फूलपुर और गोरखपुर लोकसभा उपचुनाव में मिली सफलता से उत्साहित समाजवादी पार्टी ने कैराना लोकसभा चुनाव की तैयारी करनी शुरू कर दी है। इसी क्रम सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने शामली पहुंचकर कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की।

National Lok Dal will protest against state government on May 3

यह भी पढ़ें...छापेमारी: शराब परोसते मिले नाबालिग बच्चें, भारी मात्रा में देशी शराब जब्त

कैराना में आखिरी उपचुनाव

2019 के लोक सभा चुनाव से पहले कैराना में आखिरी उपचुनाव होना है। लिहाजा चुनाव जीतने के लिए राजनीतिक दल पूरी ताकत लगा रहे हैं। इसी को लेकर समाजवादी पार्टी ने कैराना लोकसभा क्षेत्र के सपा कार्यकर्ताओं संग बैठक की है। साथ ही कार्यकर्ताओं को चुनावी तैयारियों में जुट जाने के निर्देश दिए। समाजवादी पार्टी की कोशिश है कि भाजपा के हिंदू-गुर्जर समीकरण को मुस्लिम-दलित और जाट के फार्मूले से पटखनी दी जाए।

यह भी पढ़ें...जब आॅफिस पहुंचते ही भड़क गई प्रियंका, एडिटर को बोला GET OUT...

कार्यकर्ताओं को करेंगे जागरुक 

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने कैराना लोकसभा क्षेत्र की पांचों विधानसभाओं में प्रभारी नियुक्त कर दिए हैं। यह सभी प्रभारी बूथ कमेटियों पर जाकर कार्यकर्ताओं को जागरुक करेंगे। यही नहीं, उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा के लोग मीठा बोल कर जनता को गुमराह करते हैं। जबकि समाजवादी लोग सीधी और सपाट बात करते हैं। नरेश उत्तम ने कहा कि समाजवादी पार्टी का राष्ट्रीय नेतृत्व जल्द ही कैराना में उम्मीदवार तय करेगा और जो भी उम्मीदवार होगा उसको जिताने के लिए पार्टी के कार्यकर्ता जी तोड़ मेहनत करेंगे।

यह भी पढ़ें...दीनानाथ मंगेशकर अवॉर्ड फंक्शन में अनुपम खेर और आशा भोंसले ने की शिरकत, देखें तस्वीरें

बसपा का गठबंधन

राष्ट्रीय लोकदल व अन्य दलों को साथ लेकर होने वाले महागठबंधन के विषय में उन्होंने कहा कि वर्तमान में उनका और बसपा का गठबंधन है और भविष्य में गठबंधन में कौन-कौन शामिल होगा यह तय करना राष्ट्रीय नेतृत्व का काम है।

गौरतलब है कि कैराना में लोकसभा क्षेत्र में उपचुनाव होना है। यह सीट भाजपा के सांसद हुकुम सिंह के निधन के बाद खाली हुई है। भाजपा के हिंदू-गुर्जर फार्मूले की काट के लिए सपा मुस्लिम-दलित-जाट समीकरण पर काम कर रही है। 

Web Title: National Lok Dal will protest against state government on May 3 ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया