ऐन वक्त पर पीएम ने खेल दिया मास्टर स्ट्रोक, चाहकर भी ‘मोदी लहर’ नहीं काट पाएगा विपक्ष


ANKIT RASTOGI 26/04/2018 10:57:36
4373 Views

New Delhi. कर्नाटक चुनाव पर पीएम मोदी ने गुरूवार 26 अप्रैल को बात की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बातचीत के लिए नमो ऐप का इस्तेमाल किया। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं, उम्मीदवारों और सभी पदाधिकारियों से बात करते हुए 12 मई को होने वाले कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए विशेष निर्देश दिए।

pm modi on karanataka election

यह भी पढ़ें .उन्नाव गैंगरेप: विधायक समर्थक वकीलों ने पत्रकारों पर किया हमला

बता दें 12 मई को कर्नाटक की 224 विधानसभा सीटों के लिए मतदान किया जाना है। इसका फैसला मतगणना के बात 15 को आ जाएगा।

कर्नाटक चुनाव पर पीएम मोदी का संदेश

भाजपा किसी भी कीमत पर इन चुनावों में एक बार फिर भगवा परचम लहराने की कोशिश में है। ऐसे में पीएम मोदी कोई भी कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहते।

खबरों के मुताबिक़ प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि पहले राजनीतिक दल विकास के मुद्दे पर राजनीति नहीं करते थेबल्कि जाति-पंत-धर्म के आधार पर राजनीति करते थे।

विपक्ष खेल रहा ये बड़ा दांव

पीएम ने कहा कि कुछ राजनीतिक दल एक जाति विशेष को ध्यान में रखते हुए चुनाव से पहले लोगों को अपने मत में करने के लिए लोगों को भ्रमित करने और सब्जबाग दिखाने का काम करते हैं। इसके बाद वे इसका उपयोग चुनाव में करते हैं।

चुनाव बदल जाता है और इसी तरह हर नए ग्रुपों को नए-नए तरीकों से भ्रम दिया जाता झूठे वादे किये जाते हैं। उन्होंने कहा कि भारत के राजनीतिक कल्चर को कांग्रेस के कल्चर से मुक्ति दिलानी होगी।

कर्नाटक चुनाव के लिए भाजपा का प्लान

प्रधानमंत्री ने उम्मीदवारों से कहा कि हमें सिर्फ विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ना है। आपको इस दौरान चौकन्ना रहना होगाक्योंकि राजनीतिक पार्टियां बीजेपी के खिलाफ झूठ फैला रही है। हमें झूठ से भी लड़ना है और विकास-सच की लड़ाई भी लड़नी है।

आज कांग्रेस की वजह से ही राजनीति की गलत छवि बनी है। प्रधानमंत्री ने इस दौरान साल में केंद्र की ओर से कर्नाटक को दी गई मदद के बारे में बताया।

यह भी पढ़ें .आखिरकार अमित शाह को इस भाजपा नेत्री की जिद के आगे पड़ा झुकना!

 

Web Title: pm modi on karanataka election ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया