मुख्य समाचार
पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, ममता और केसीआर नहीं होंगे शामिल एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप यूपी को डिजिटल उत्तर प्रदेश बनाने के लिए व्यापक और मजबूत दूरसंचार नेटवर्क की आवश्यकता : उप मुख्यमंत्री बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज राज्यपाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री से भेंट की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक : बसों में अग्निशमन यन्त्र लगाने के निर्देश बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा दान के सिक्कों को लेकर परेशानी में साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट, जानिए क्या है वजह मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला संभावित आतंकी हमले को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट स्कूल चलो अभियान में सभी बच्चों को नजदीकी स्कूलों में शत-प्रतिशत नामांकन कराये जाने के निर्देश पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...
 

#IPL2018 : RCB के एबी डिविलियर्स ने रचा इतिहास


SUJEET KUMAR 26/04/2018 14:54:15
3748 Views

Lucknow. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL-2018) में बुधवार को खेले गए मैच में भले ही रॉयल चैलेंजर्स बेंगुलरु हार गई हो, लेकिन बेंगुलरु के खिलाड़ी एबी डिविलियर्स ने इतिहास जरूर अपने नाम किया है।

ab de villiers hits 111 meter six send the ball out of the stadium

दरअसल, डिविलियर्स ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आईपीएल 2018 का सबसे लंबा छक्का जड़ा। यह छक्का 111 मीटर का था। गेंद सीधा स्टेडियम के बाहर गई थी। इसके बाद अंपायर को नई गेंद से फिर से खेल शुरू करवाना पड़ा। बता दें कि डिविलियर्स ने 30 गेंद में आठ छक्कों और दो चौकों की मदद से 68 रन बनाए थे। 

ab de villiers hits 111 meter six send the ball out of the stadium

यह भी पढ़ें...#IPL2018 : महेंद्र बाहुबली के बल्ले से चेन्नई को मिली जीत

गौरतलब है कि पहले बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर की टीम ने आठ विकेट गंवाकर 205 रन बनाए थे। जवाब में चेन्नई ने 19.4 ओवर में ही चार विकेट गंवाकर इस विशाल से लक्ष्य को पूरा कर लिया। धोनी ने 70 रनों पर नाबाद रहे साथ ही उन्हें शानदार बल्लेबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। धोनी ने 34 गेंदों में सात छक्के और एक चौका जड़ा है। 

Web Title: ab de villiers hits 111 meter six send the ball out of the stadium ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया