डीन एम्ब्रोज की WWE में जल्द ही होगी वापसी


SMRITI RAWAT 27/04/2018 10:17:36
1715 Views

Mumbai. WWE सुपरस्टार डीन एम्ब्रोज के बारे में पिछले दिनो अफवाहें चल रही थी कि वह साल के सबसे बड़े इवेंट WWE ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में वापसी कर लेंगे, क्योंकि उनको बीच-बीच में ट्रेनिंग सेंटर में देखा गया था। जिससे वह रिंग में वापसी कर पाएं। 

Dean Ambrose www  Return

यह भी पढ़े:ICC ने मितली से पूछा, क्या आपको किसी सट्टेबाज ने संपर्क किया है, बदले में मिला ये जवाब

बता दें कि डीन एम्ब्रोड को पिछले साल दिसंबर में चोट आई थी, जब उन पर समोआ जो ने अटैक किया था, जिसके कारण उनके ट्रायसैप्स में चोट लगी है । रिपोर्ट्स के मुताबिक, डीन की वापसी इस साल अगस्त या फिर सितंबर तक हो सकती है। ब्रायन अल्वारेज रैसलिंग के दिग्गज जानकर हैं। उन्होने बताया है कि डीन अभी रिहैब में कड़ी ट्रेनिंग कर रहे हैं, जिससे उनका टायसैप्स जल्दी रिकवरी करे । उनको देखकर लगता है कि वह दिए गए वक्त से पहले ही वापसी कर लेंगे । 
चोट से पहले काफी दिनो के बाद डीन एम्ब्रोज और सैथ रॉलिंस की जोड़ी देखने को मिली थी जिसमें दोनों ने रॉ की टैग टीम चैंपियनशिप को जीता और बाद में रोमन रेंस ने इन दोनो से हाथ मिलाया और शील्ड का रियूनियन किया ।

Dean Ambrose www  Return
शील्ड के रियूनियन के बाद केवल इन्होने एक मैच ही लड़ा, क्योंकि TLC में होने वाले मैच से पहले रेंस तबियत बिगड़ गई थी और वह मैच में शामिल नहीं हुए थे। इसी कारण शील्ड एक बार फिर से साथ नजर नहीं आई। बाद में डीन चोटिल हुए और फिर सैथ के पार्टनर के रुप में उनकी जगह जेसन ने ली ।
खैर हम तो चाहेंगे डीन रिंग में जल्दी वापसी करें। डीन की वापसी के बाद रॉ में जबरदस्त स्टोरीलाइन का आगाज होने वाला है । देखना होगा कि डीन अगस्त या सितंबर तक आते है या फिर उससे पहले धमाकेदार वापसी देखने को मिलती है।

Web Title: Dean Ambrose WWE Return ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया