मुख्य समाचार
ममता के करीबी अधिकारी को आउटलुक नोटिस, एक साल तक नहीं जा सकेंगे​ विदेश राजौरी में पाकिस्तान की ओर से गोलीबारी, एक किशोर घायल ममता बोलीं, सांप्रदायिकता का जहर फैलाकर बंगाल में जीती भाजपा चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी में होने जा रहा बड़ा फेरबदल, राहुल लगाएंगे मुहर श्रमिक की संदिग्ध मौत: परिजनों ने मुआवजे को लेकर किया हंगामा जब क्रीज पर दर्शकों ने कहा, धोखेबाज भाग जाओ CWC की बैठक में राहुल का फूटा गुस्सा, हार के लिए इन दिग्गज नेताओं को ठहराया जिम्मेदार हाईस्कूल पास के लिए DRDO में नौकरी का सुनहरा मौका, आज अंतिम दिन जनसुविधा केन्द्रों पर भी आधार से जोड़े जाएंगे राशन कार्ड माध्यमिक विद्यालयों को 28 मई तक सम्मिट करना होगा यू-डायस प्रपत्र इस नेता ने दे डाली मोदी सरकार को चुनौती, जानिए क्या कहा पूर्व सैनिक की मृत्यु पर मिलेगी सहायता बड़ी खबर: ममता बनर्जी ने कहा, अब सीएम नहीं रहना चाहती सड़क हादसों में महिला समेत आधा दर्जन घायल जेट के पूर्व चेयरमैन नरेश गोयल थे पत्नी सहित देश छोड़ने की फिराक में, एयरपोर्ट से हुए अरेस्ट मुख्य निर्वाचन आयुक्त ने राष्ट्रपति को सौंपी जीते सांसदों की सूची कानपुर में पांच मंजिला इमारत में लगी भीषण आग जीत के बाद जल्द काशी पहुंचेंगे पीएम मोदी, तैयारियों में जुटा प्रशासन
 

छुट्टियों में मासूमों को बनाता था हवस का शिकार, वाट्सऐप पर करता था...


SHUBHENDU SHUKLA 27/04/2018 16:50:34
313 Views

Hyderabad. 19 वर्षीय युवक की कालीतूत का भाण्डाफोड़ हैदराबाद पुलिस ने किया है। आरोप है कि युवक नाबालिगों का यौन शोषण करता था। वह तकरीबन 10 वाट्सऐप ग्रुप चलाता था। इसके साथ ही यौन शोषण के अनुभव भी शेयर करता था। इसकी शिकायत बाल कल्याण संगठन ने पुलिस में की थी। एनजीओ ने यौन शोषण के स्क्रीनशाट भी उपलब्ध कराए थे। इसके बाद पुलिस सक्रियता से आरोपी को अरेस्ट करने में जुट गई थी।
 Hyderabad CaseOn the holidays the innocent used to have sexual experiences shares on WhatsApp
प्रतीकात्मक चित्र

यह भी पढ़ें...कांग्रेस पार्टी में बड़ा बदलाव, MP को मिला नया अध्यक्ष

क्या है मामला

आरोपी युवक के बारे में एनजीओ बलाला हक्कुला संघम को जानकारी मिली थी। इसके बाद एनजीओ ने साइबराबाद थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने जांच शुरू की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपी की पहचान कुशल नाम के शख्स के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक आरोपी शख्स ने 10 वाट्सऐप ग्रुप बनाए और उसमें लोगों को तेजी से जोड़ लिया। आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें...अखिलेश और राहुल की दोस्ती पर मुलायम ने चलाया हथौड़ा !

बातचीत से खुलासा

आरोपी के वाट्सऐप पर किए बातचीत से पता चलता है कि वह गर्मियों की छुट्टियों में घूमने के लिए आने वाले बच्चों का यौन शोषण करता था। मौका मिलने पर उनको हवस का शिकार बना डालता था। इतना ही नहीं यौन शोषण के बाद एक्सपीरिएंस वाट्सऐप ग्रुप पर शेयर करता था।

Web Title: Hyderabad CaseOn the holidays the innocent used to have sexual experiences shares on WhatsApp ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया