मुख्य समाचार
अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन सथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल बच्चों में गुणवत्तापरक शिक्षा के साथ अच्छे संस्कार भी जरूरी : ब्रजेश पाठक  रवि किशन ने राहुल को दी नसीहत, सीरियस नहीं हुए तो राजनीति से करियर खत्म योगी सरकार शिक्षा के क्षेत्र में सरकारी नहीं असरदार कार्य कर रही है : उप मुख्यमंत्री जय श्रीराम न बोलने पर बागपत में मौलाना की पिटाई सावन की पूर्णिमा व अमावस्या पर होगी भव्य गंगा आरती पहले दूसरे जाति की लड़की से की शादी, फिर बेइज्जती के डर से पत्‍नी की करवा दी हत्या
 

सपा नेता की अखिलेश को दो टूक, अगर कांग्रेस से की दोस्ती तो...


GAURAV SHUKLA 28/04/2018 08:51:13
1439 Views

Lucknow. आगामी लोकसभा चुनाव से पहले गठबंधन की जुगत में जुटे अखिलेश यादव को करारा झटका लग सकता है। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता ने इसके लिए पत्र जारी कर इशारों ही इशारों में अपने रुख को साफ कर दिया है। महाराष्ट्र इकाई के अध्यक्ष अबु आजमी ने अखिलेश यादव को पत्र लिख, कांग्रेस को धोखेबाज करार देते हुए कहा कि, इस पार्टी से सपा का गठबंधन होने पर वह अपने प्रत्याशी खड़े करेंगे। 

sapa neta abu azami ne akhilesh yadav ko likha patra

यह भी पढ़ें... CM YOGI के पहुंचने से पहले हिरासत में लिये गये 8 समाजवादी नेता


  पत्र लिख किया महानगर पालिका चुनाव का जिक्र

अबु आजमी ने अखिलेश यादव को पत्र लिखते हुए कांग्रेस के एक विरोधी रुख का जिक्र किया है। उन्होंने लिखा कि कांग्रेस एक अवसरवादी, धोखेबाज और अंदर से नरम हिन्दुत्ववादी पार्टी है। आप कांग्रेस के साथ उसी वक्त गठबंधन कीजिए जब सारे देश में जहां-जहां हमारी पार्टी है वहां हमारी शक्ति के मुताबिक हमें हिस्सा मिले। 

sapa neta abu azami ne akhilesh yadav ko likha patra


अबु आजमी ने राष्ट्रीय अध्यक्ष से अपना रुख साफ करते हुए स्पष्ट कर दिया है कि अगर समाजवादी पार्टी कांग्रेस के साथ गठबंधन करती है तो वह अपने उम्मीदवार मैदान में उतारेंगे। इस दौरान जब अखिलेश कांग्रेस के साथ होंगे तो वह कांग्रेस के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे। 

Web Title: sapa neta abu azami ne akhilesh yadav ko likha patra ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया