मुख्य समाचार
पश्चिम बंगाल में किशोर सहित दो लोगों की मौत, भड़की हिंसा रेलवे भर्ती बोर्ड इस तिथि को जारी करेगा सीबीटी का एडमिट कार्ड गरीब की जमीन से कब्जा हटाने में लग रहे महीनों भविष्य के आर्यावर्त का असली चेहरा दिखाती है वेब सीरीज 'लैला' अधिकारी के फार्म हाउस पर दुष्कर्म मामले में अखिलेश समेत 7 गिरफ्तार, मुलायम और बाउंसर अभी भी फरार  लखनऊवासियों को ख़ूब रास आ रहे मेट्रो के सोवनियर आइटम्स निलंबित कोटेदार की दुकान निरस्त करने की जिलाधिकारी से मांग देह व्यापार की सूचना पर पहुंची पुलिस तो चौंकाने वाला हुआ खुलासा मेट्रो स्टेशन पर युवती को देख युवक करने लगा मास्टरबेट, तमाशा देखते रहे लोग ओडिशा: इस दिन जारी होगा CHSE+2 का परिणाम, शिक्षामंत्री ने की घोषणा वृहद कुक्कुट एवं लघु पशु एक दिवसीय राज्य स्तरीय कार्यशाला का आयोजन 20 को 91 हजार करोड़ कर्ज घोटाले में ED की गिरफ्त में दो बड़े ऑफिसर, मामले की पहली गिरफ्तारी यूपी में अपराधों की बाढ़ के बावजूद भाजपा सरकार के कानों पर नहीं रेंग रही जूं : अखिलेश टीम इंडिया को झटका, धवन पूरे वर्ल्ड कप से बाहर, ऋषभ पंत हुए शामिल अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय
 

#Auto : MINI COOPER की नई दमदार कार 3 मई को होगी लॉन्च


HARENDRA SINGH 28/04/2018 09:26:07
639 Views

New Delhi. दुनिया भर में मशहूर बड़ी कार कंपनी MINI COOPER की नई Countryman 2018 भारत में 3 मई 2018 को लॉन्च होगी। यह कार भारत में लॉन्चिंग के लिए पूरी तरह से तैयार है। भारत में इसे एसेंबल करके बेचा जाएगा।

यह भी पढ़ें..16 मई को लॉन्च होगी Honda की ये नई दमदार कार

New MINI COOPER Countryman 2018 will launch on May 3 Newstimes

Countryman का मजबूत इंजन
नई Countryman में पेट्रोल और डीज़ल दोनों इंजनों का विकल्प मिलेगा। पेट्रोल वेरिएंट में 2.0 लीटर का 4-सिलेंडर इंजन मिलेगा, जो 192PS की पावर और 280NM का टॉर्क देगा। डीज़ल वेरिएंट में भी 2.0 लीटर का 4-सिलेंडर इंजन मिलेगा।

यह भी पढ़ें..यह बनी दुनिया की सबसे ज्यादा बिकने वाली Sports Coupe

इसकी पावर 190PS और टॉर्क 400NM होगा। दोनों इंजन 8-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जुड़े होंगे। पेट्रोल वेरिएंट के माइलेज का दावा 14.41 किमी प्रति लीटर और डीज़ल वेरिएंट के माइलेज का दावा 19.19 किमी प्रति लीटर है।

New MINI COOPER Countryman 2018 will launch on May 3 Newstimes

नई Countryman की खासियत
दूसरी जनरेशन की Countryman की लंबाई और चौड़ाई को बढ़ाया गया है। इसकी लंबाई 4312mm, चौड़ाई 1821mm और ऊंचाई 1557mm होगी। यह पहले से 200mm ज्यादा लंबी और 30mm ज्यादा चौड़ी होगी।

यह भी पढ़ें..Mahindra की इस दमदार गाड़ी ने सबको पछाड़ा

यह तीन वेरिएंट S, SD (डीज़ल) और S JCW में मिलेगी। हालांकि यहां पर कुछ नए बदलाव भी देखें जा सकते हैं। नई Countryman में बड़े वर्टिकल AC वेंट लगे हैं जो इस में SUV कारों वाला अहसास लाते हैं।

New MINI COOPER Countryman 2018 will launch on May 3 Newstimes

यह भी पढ़ें..Mahindra की SUV Thar नए प्लैटफॉर्म पर आने को तैयार, जानें इसकी खूबियां

इसका व्हीलबेस 2669mm है, जो कि पहले से 75mm ज्यादा बड़ा है। नई Countryman का केबिन पहले से ज्यादा जगहदार है। भारत आने वाली नई Countryman में पैनारोमिक सनरूफ, LED हैडलाइट, LED टेल लैंप्स, ऑटोमैटिक टेलगेट, ड्यूल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, 6.5 इंच मिनी टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम और हारमन कार्डन का साउंड सिस्टम समेत कई काम के फीचर आएंगे।

New MINI COOPER Countryman 2018 will launch on May 3 Newstimes

इन करों से होगा Countryman का मुकाबला 
नई Countryman का मुकाबला Mercedes-Benz GLA-Class, Audi Q3, BMW X1 & Volvo AXC 40 से होगा। इस कार की कीमत 38 लाख रूपए से 40 लाख रूपए के बीच हो सकती है।

यह भी पढ़ें.. Maruti Suzuki की ये कारें टॉप 10 में शामिल

New MINI COOPER Countryman 2018 will launch on May 3 Newstimes

Web Title: New MINI COOPER Countryman 2018 will launch on May 3 Newstimes ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया