मुख्य समाचार
UPTET : हाईकोर्ट के आदेश को सुप्रीम कोर्ट ने किया निरस्त, 1 लाख से ज्यादा शिक्षकों को मिली राहत अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर बोला करारा हमला, कहा- नौजवानों की जिन्दगी में ... फतेहपुर में प्रतिबंधित मांस मिलने पर बवाल, मदरसे पर पथराव साक्षी मामले पर मालिनी अवस्थी का बड़ा बयान, लड़कियां जीवन साथी चुनें लेकिन... यूपी पुलिस को मिली बड़ी सफलता, दो इनामी बदमाश किए ढेर वरिष्ठ पत्रकार बरखा दत्त ने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल पर लगाए गम्भीर आरोप, मचा घमासान अंतिम संस्कार की चल रही थी तैयारी, अचानक युवक की खुली आंखे और फिर जो हुआ... सरकारी आवास के मोह पॉश में जकड़े दो पूर्व मंत्रियों को गहलोत सरकार ने दिया जुर्माने का झटका सलमान संग फिल्मों में डेब्यू कर सुपरस्टार बनीं कटरीना का नहीं है कोई क्राइम रिकॉर्ड 149 साल बाद बन रहा गुरू पूर्णिमा पर चंद्र दुर्लभ योग सपा नेता अखिलेश यादव की गोली मारकर हत्या, सियासत में भूचाल
 

विचार गोष्ठी से पहले आंबेडकर की फ्लैक्स होर्डिंग को फाड़कर लिख दी गयी गालियां


GAURAV SHUKLA 28/04/2018 09:31:31
1208 Views

Lucknow. यूपी के हाथरस से डॉ भीमराव आंबेडकर की फ्लैक्स होर्डिंग को फाड़कर अभद्र गालियां लिखे जाने का मामला सामने आया है। फिलहाल ग्रामीणों की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इसके साथ ही फ्लैक्स को अपने कब्जे में ले लिया है।

ambedkar ka flax fad kar likha di gai gaaliya  

यह भी पढ़ें... सपा नेता की अखिलेश को दो टूक, अगर कांग्रेस से की दोस्ती तो
गौरतलब है कि चंदपा कोतवाली अंतर्गत मंस्या गांव में 28 अप्रैल को भीमराव आंबेडकर की शोभायात्रा निकलनी है। इस मौके पर विचार गोष्ठी का आयोजन भी किया गया है। जिसके चलते आयोजकों ने गांव रोहई में फ्लैक्स होर्डिंग लगवाई थी। जिसे गुरुवार रात कुछ शरारती तत्वों द्वारा क्षतिग्रस्त कर दिया गया। फ्लैक्स होर्डिंग को फाड़ने के साथ ही उस पर गालियां भी लिखीं गयी। जिसके चलते गांव में आक्रोश बना हुआ है। 

ambedkar ka flax fad kar likha di gai gaaliya

Web Title: ambedkar ka flax fad kar likha di gai gaaliya ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया