मुख्य समाचार
पश्चिम बंगाल में किशोर सहित दो लोगों की मौत, भड़की हिंसा रेलवे भर्ती बोर्ड इस तिथि को जारी करेगा सीबीटी का एडमिट कार्ड गरीब की जमीन से कब्जा हटाने में लग रहे महीनों भविष्य के आर्यावर्त का असली चेहरा दिखाती है वेब सीरीज 'लैला' अधिकारी के फार्म हाउस पर दुष्कर्म मामले में अखिलेश समेत 7 गिरफ्तार, मुलायम और बाउंसर अभी भी फरार  लखनऊवासियों को ख़ूब रास आ रहे मेट्रो के सोवनियर आइटम्स निलंबित कोटेदार की दुकान निरस्त करने की जिलाधिकारी से मांग देह व्यापार की सूचना पर पहुंची पुलिस तो चौंकाने वाला हुआ खुलासा मेट्रो स्टेशन पर युवती को देख युवक करने लगा मास्टरबेट, तमाशा देखते रहे लोग ओडिशा: इस दिन जारी होगा CHSE+2 का परिणाम, शिक्षामंत्री ने की घोषणा वृहद कुक्कुट एवं लघु पशु एक दिवसीय राज्य स्तरीय कार्यशाला का आयोजन 20 को 91 हजार करोड़ कर्ज घोटाले में ED की गिरफ्त में दो बड़े ऑफिसर, मामले की पहली गिरफ्तारी यूपी में अपराधों की बाढ़ के बावजूद भाजपा सरकार के कानों पर नहीं रेंग रही जूं : अखिलेश टीम इंडिया को झटका, धवन पूरे वर्ल्ड कप से बाहर, ऋषभ पंत हुए शामिल अमेठी: कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धूम-धाम से मनाया राहुल गांधी का जन्मदिन एरिया कमांडर समेत 4 नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण हाईवे किनारे जड़ी बूटियां उगाकर यूपी सरकार सुधारेगी लोगों का स्वास्थ्य  लखनऊ: सीएम योगी ने लेखपालों को बांटे लैपटॉप लखनऊ में गर्मी का कहर, राज्य में 23 जून तक नहीं चलेंगे स्कूल अर्जुन पटियाला का पोस्टर्स हुआ रिलीज,फिल्म मे दिलजीत-कृति मुख्य भूमिका में पहली बार सांसद बने सनी देओल से हुई बड़ी चूक, जा सकती है लोकसभा की सदस्यता  सीवर सफाई करने चैंबर में उतरे दो कर्मचारी गैस से अचेत होकर डूबें, मौत नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंची परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा गरीब मजदूर की मजदूरी नहीं दिला पा रही मलिहाबाद पुलिस इयोन मोर्गन ने तोड़ डाला छक्कों का सबसे बड़ा रिकॉर्ड, एक पारी में लगा दिए इतने छक्के संभल में भीषण सड़क हादसा, दो बच्चों समेत आठ की मौत सपा सांसद ने नहीं लगाया वंदे मातरम का नारा तो अखिलेश ने कह दी चौंकाने वाली बात मोदी सरकार ने किये ड्राइविंग लाइसेंस के नियमों में संशोधन, जानिए क्या है नियम? परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक धर्मांतरण के विरोध में विहिप ने डीएम को सौंपा ज्ञापन महिला अपनी ताकत को पहचाने और समाज को यह संदेश दें कि नारी अबला नहीं अब सबला है : अनुपमा जायसवाल याचिका दायर कर पाकिस्तान की क्रिकेट टीम को बैन करने की मांग दलित हत्या मामले बहन जी के करीबी नेता को अखिलेश ने सौंपी अहम जिम्मेदारी प्रत्येक विकास खण्ड की दो पंचायतों को आदर्श पंचायत के रूप में विकसित किया जाय
 

अक्षय कुमार की यूनिफार्म की कीमत पहुंची 2.5 करोड़


SMRITI RAWAT 28/04/2018 11:50:44
781 Views

Mumbai.बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार सामाजिक मुद्दों से जुड़़ी फिल्मों में काम करना पसंद करते हैं, ताकि वो देश और दुनिया तक अपनी फिल्मों के माध्यम से कोई अच्छा संदेश पहुंचा सकें। अक्षय कुमार  इस समय सुर्खियों में इसलिए बने हैं कि फिल्म रुस्तम में अक्षय कुमार नेवी के ऑफिसर का किरदार निभाया था। बता दें...इस फिल्म जो अपनी नेवी ऑफिसर की यूनिफार्म पहनी थी। उसकी नीलामी करने का फ़ैसला किया है। खुद अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी है। नीलामी से इकट्ठा होने वाली उस राशि को जानवरों की देखभाल व बचाव और कल्याण के उपयोग में लाया जाएगा वहीँ अक्षय जानवरों कि देखभाल करने वाले संगठनों से भी जुड़़े रहे हैं।

Akahay kimar ki  Uniform ki  Nilami Pahuchi 2.5 karod

यह भी पढ़े:रेस 3 का पोस्टर हुआ रिलीज़, सलमान-जैकलीन के बीच दिखी गजब केमेस्ट्री

बता दें.. अक्षय इस यूनिफॉर्म की ऑनलाइन नीलामी कर रहे हैं नीलामी से इकट्ठा होने वाली उस राशि को एनजीओ जेनिकाज ट्रस्ट को देंगे

Akahay kimar ki  Uniform ki  Nilami Pahuchi 2.5 karod

नीलामी की शुरुआत 20 हजार रुपए से हुई थी, जो कि 24 घंटे में 2.5 करोड़ रुपए तक पहुंच गई। ये नीलामी 26 अप्रैल से शुरू हुई है और 26 मई तक चलेगी। अक्षय ने इस नीलामी के बारे में किए ट्वीट में लिखा है, 'मैं ये घोषणा करता हूं कि आप सभी नीलामी के लिए बोली लगा सकते हैं... मेरी उस यूनिफॉर्म के लिए जो मैंने फिल्म रुस्तम में पहनी है नीलामी में इस वर्दी को बेचकर जो पैसे मिलेंगे वो हम पशुओं की देख-भाल में खर्च करेंगे। 

Web Title: Akahay kimar ki Uniform ki Nilami Pahuchi 2.5 karod ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया