मुख्य समाचार
महिलाओं से जुड़ी समस्याओं के समाधान के लिए शिक्षा जरूरी : अनुपमा जायसवाल अवैध खनन मामले में दोषी पाए गए अधिकारी का तत्काल प्रभाव से स्थानान्तरण सड़क सुरक्षा सप्ताह के दूसरे दिन परिवहन मंत्री ने बांटे हेल्मेट, लोगों को किया जागरूक डीएम की बड़ी कार्रवाई, कानूनगो व लेखपाल सहित दो सस्पेन्ड यूपी में कमजोरों और बच्चियों की हत्याओं की आ गई है बाढ़ : अखिलेश क्रिकेट के बाद अब राजनीति की पिच पर भी पाकिस्तान को लग सकता है ये तगड़ा झटका अवैध रूप से संग्रह किये मिट्टी के तेल के साथ एक युवक गिरफ्तार निर्धनों को शिक्षा प्रदान करने के लिए होना चाहिए ह्यूमन टच : राज्यपाल पिता मुलायम को व्हील चेयर पर लेकर लोकसभा पहुंचे अखिलेश यादव
 

डॉक्टर की घिनौनी करतूत, रिपोर्ट सही बताने के लिए नवजात का काट डाला वो पार्ट, मौत...


SHUBHENDU SHUKLA 28/04/2018 16:30:44
2407 Views

Chatra. डॉक्टर की घिनौनी करतूत से मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। झारखंड में अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट को सही साबित करने के लिए डॉक्टर ने नवजात का प्राइवेट पार्ट काट डाला। खूल बहने के कारण नवजात की मौत हो गई। दंपति की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले डॉक्टर क्लीनिक से फरार हो गया। 

Jharkhand case The doctor has given a newborn cut to reveal the ultrasound report

यह भी पढ़ें...आईपीएस को SPC का नोडल अधिकारी बनाने पर विरोध, कई जांच लंबित

क्या है मामला

खबरों के मुताबिक घटना झारखंड के चतरा जिले की है। यहां गत मंगलवार को अनिल पांडा की पत्नी को लेबर पेन हुआ। इसके बाद पांडा पत्नी को लेकर इटखोरी में क्लीनिक में डॉक्टर अनुज कुमार के यहां भर्ती कराया। यहां ऑपरेशन से पहले अल्ट्रासाउंड कराया तो पता चला कि गर्भ में पल रहा बच्चा लड़की है। लेकिन जब मां ने बच्चों को जन्म दिया तो वह लड़का निकला। हैवान बने डॉक्टर ने अल्ट्रासाउंड की रिपोर्ट को सच साबित करने के लिए नवजात का प्राइवेट पार्ट ही काट डाला। रक्त स्त्राव के कारण नवजात की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें...एक बार फिर इंडियन आइडल में नजर आएंगी नेहा कक्कड़

हैरान कर देने वाला खुलासा

वहीं, पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद आरोपी डॉक्टर के खिलाफ जांच शुरू की तो पता चला कि डॉक्टर फर्जी है। नवजात का कोई अल्ट्रासांड ही नहीं किया गया।  पुलिस ने क्लीनिक को सील करने के साथ ही लिंग निर्धारण जांच को लेकर एफआइआर दर्ज की है। मृत नवजात के पिता अनिल पांडा ने बताया कि बच्चे के जन्म के बाद अस्पताल पहुंचे तो उनकी पत्नी और मां रो रही थी। जबकि उन्हें पता चला था कि उनकी पत्नी ने एक स्वस्थ लड़के को जन्म दिया है।

Web Title: Jharkhand case Newborn cut off sex to tell the ultrasound report correct ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया