मुख्य समाचार
पीएम मोदी की अध्यक्षता में नीति आयोग की बैठक आज, ममता और केसीआर नहीं होंगे शामिल एनडी टीवी के खास प्रमोटरों पर सेबी ने लगाई रोक, लगा इतने साल का प्रतिबंध एयरपोर्ट पर चंद्रबाबू नायडू की ली गई तलाशी, टीडीपी ने बदले की राजनीति का लगाया आरोप यूपी को डिजिटल उत्तर प्रदेश बनाने के लिए व्यापक और मजबूत दूरसंचार नेटवर्क की आवश्यकता : उप मुख्यमंत्री बल्लेबाजी डॉट कॉम के ब्रांड एम्बेसडर बने युवराज राज्यपाल ने केन्द्रीय गृह मंत्री से भेंट की सड़क सुरक्षा समिति की बैठक : बसों में अग्निशमन यन्त्र लगाने के निर्देश बसपा सांसद के घर कुर्की का आदेश हुआ चस्पा दान के सिक्कों को लेकर परेशानी में साईं बाबा मंदिर ट्रस्ट, जानिए क्या है वजह मीसा भारती ने चुनाव में हार का लिया ऐसे बदला संभावित आतंकी हमले को लेकर अयोध्या में हाई अलर्ट स्कूल चलो अभियान में सभी बच्चों को नजदीकी स्कूलों में शत-प्रतिशत नामांकन कराये जाने के निर्देश पाकिस्तान से वीडियो कॉल कर युवक ने कहा- भाईजान बम कहां रखना है और फिर...
 

#Auto : Ford की ये नई दमदार कार मई में होगी लॉन्च, जानें खासियत


HARENDRA SINGH 29/04/2018 09:34:47
2529 Views

New Delhi. दुनिया की मशहूर कार मेकर कंपनी Ford अपनी नई EcoSport के स्पोर्टी वेरिएंट EcoSport S को मई 2018 में लॉन्च करेगी। Ford EcoSport रेंज में इसे टॉप वेरिएंट Titanium plus के ऊपर पोजिशन किया जाएगा।

यह भी पढ़ें..MINI COOPER की नई दमदार कार 3 मई को होगी लॉन्च

Ford new EcoSport S will be launched on May Newstimes

Ford EcoSport S की खासियत
Ford EcoSport S का बाहरी डिजायन Titanium plus से ज्यादा स्पोर्टी होगा। इस में नए गनमेटल फिनिशिंग वाले अलॉय व्हील, ग्रिल और बाहरी शीशे मिलेंगे। कयास लगाए जा रहे हैं कि इस में ब्राजील में उपलब्ध EcoSport स्ट्रॉर्म एडिशन जैसे बाय-जेनन प्रोजेक्टर हैडलैंप्स भी दिए जा सकते हैं।

यह भी पढ़ें..16 मई को लॉन्च होगी Honda की ये नई दमदार कार

EcoSport S के केबिन में कलर-कोडेड असेंट, फैब्रिक-लैदर अपहोल्स्ट्री और सनरूफ मिलेगा। इसके अलावा अपडेट इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, बड़ी कलर ड्राइवर इंफो स्क्रीन और क्रोम रिंग भी मिलेगी। 

Ford new EcoSport S will be launched on May Newstimes

Ford EcoSport S का इंजन
Ford EcoSport S में 1.0 लीटर का टर्बोचार्ज्ड ईकोबूस्ट पेट्रोल इंजन मिलेगा, जो 125PS की पावर और 170NM का टॉर्क देगा। रेग्यूलर EcoSport में इस इंजन का अभाव है। कंपनी के अनुसार EcoSport S में रेग्यूलर मॉडल वाले 1.5 लीटर पेट्रोल और डीज़ल इंजन नहीं आएंगे।

यह भी पढ़ें..यह बनी दुनिया की सबसे ज्यादा बिकने वाली Sports Coupe

रेग्यूलर मॉडल में इंजन के साथ 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है, EcoSport S में नया 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स आएगा।

Ford new EcoSport S will be launched on May Newstimes

यह भी पढ़ें..Mahindra की SUV Thar नए प्लैटफॉर्म पर आने को तैयार, जानें इसकी खूबियां

Ford EcoSport S का मुकाबला 
Ford EcoSport S का मुकाबला Maruti Suzuki Vitara Brezza, TaTa Nexon, Hyundai Creta और Renault Captur से होगा। Titanium plus पेट्रोल मैनुअल की कीमत 10.52 लाख रूपए, ऑटोमैटिक की कीमत 11.35 लाख रूपए और Titanium plus डीज़ल की कीमत 11.04 लाख रूपए (Ex-Showroom) दिल्ली है।

Ford new EcoSport S will be launched on May Newstimes

Web Title: Ford new EcoSport S will be launched on May Newstimes ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया