IPL 11 : जीत के ट्रैक पर वापस लौटना चाहेगी RCB


DEVENDRA SHARMA 29/04/2018 13:57:31
3461 Views

rcb should come back to winning track

New Delhi. आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का मुकाबला जब कोलकाता नाइटराइडर्स से होगा तो वह पिछली हार को भुलाकर दोबारा से जीत की पटरी पर वापस लौटना चाहेगी। वहीं दिनेश कार्तिक की अगुआई वाली केकेआर विश्वास से लबरेज नजर आ रही है लेकिन पिछले मुकाबले में केकेआर को दिल्ली डेयरडेविल्स ने हराकर कुछ हद तक जीत की लय को कमजोर करने का कार्य किया है।
यह भी पढ़ें...#IPL2018 : गंभीर ने छोड़ी दिल्ली की कप्तानी, इन्हें बनाया नया कप्तान

केकेआर की स्थिति मजबूत
अगर अंक तालिका की बात करें तो बैंगलोर की स्थिति कुछ अच्छी नहीं है। मुंबई के बाद वे सातवें स्थान पर हैं। पिछले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स के हाथों एम चिन्नास्वामी स्टेडियम पर ही उन्हें शिकस्त का सामना करना पड़ा था। बैंगलोर और केकेआर की आईपीएल में एक-दूसरे के खिलाफ हुए मैचों की बात करें, तो कोलकाता का पलड़ा भारी नजर आता है। दोनों टीमों ने अब तक 21 मुकाबले खेले हैं जिसमें 12 में केकेआर ने बाजी मारी है वहीँ 9 मैच आरसीबी ने जीते हैं। इस सीजन में पिछला मुकाबला कोलकाता ने जीता था, जिसमें नितीश राणा ने एक ही ओवर में डीविलियर्स और कप्तान विराट कोहली का विकेट लेकर बैंगलोर को पूरी तरह बैकफुट पर धकेल दिया था। अगर आरसीबी को इस मैच को जीतना है तो उसके गेंदबाजों को अपना श्रेष्ठतम प्रदर्शन करना होगा।

संभावित एकादश :
आरसीबी :
क्विंटन डी कॉक, विराट कोहली, एबी डीविलियर्स, कोरी एंडरसन, मंदीप सिंह, कॉलिन डी ग्रैंडहोम, मोइन अली, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, उमेश यादव, मोहम्मद सिराज, कुलवंत खेजरोलिया

केकेआर :  क्रिस लिन, सुनील नारेन, रॉबिन उथप्पा, नितीश राणा, दिनेश कार्तिक, शुबमन गिल, आंद्रे रसेल, कुलदीप यादव, पीयूष चावला, टॉम करन, प्रसिद्ध कृष्णा, विनय कुमार

Web Title: rcb should come back to winning track ( Hindi News From Newstimes)


अब पाइए अपने शहर लखनऊ की खबरे (Lucknow News in Hindi) सबसे पहले Newstimes वेबसाइट पर और रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें न्यूजटाइम्स की हिंदी न्यूज़ ऐप एंड्राइड (Hindi News App)


कमेंट करें

अपनी प्रतिक्रिया दें

आपकी प्रतिक्रिया